शख्स ने दिखाया ऐसा जादू, देखते ही हंस-हंसकर लोटपोट हो गया वनमानुष, आप बार-बार देखेंगे ये Video

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि Orangutan (बंदर की एक प्रजाति) आराम से बैठा है और बाहर एक शख्स गिलास में कुछ डालकर उसे जादू दिखा रहा है.

शख्स ने दिखाया ऐसा जादू, देखते ही हंस-हंसकर लोटपोट हो गया वनमानुष, आप बार-बार देखेंगे ये Video

शख्स ने दिखाया ऐसा जादू, देखते ही हंस-हंसकर लोटपोट हो गया वनमानुष

बंदर काफी समझदार होते हैं और इनकी बहुत सी हरकतें हम इंसानों जैसी ही होती है. वैसे तो बंदर किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाते, लेकिन जब इन्हें कोई परेशान करता है तो ये खतरनाक भी हो जाते हैं. कुछ लोगों को तो बंदरों को घर में भी पालने का शौक होता है. ऐसे पालतू बंदर काफी हद तक इंसानों जैसा ही व्यवहार करते हैं और लोगों की ज्यादातर बातों और उनके इशारों को भी समझ लेते हैं. सोशल मीडिया ऐए दिन बंदरों के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर इस तरह से हंस रहा है कि उसे देखकर आप भी हंसने लग जाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि Orangutan (बंदर की एक प्रजाति) आराम से बैठा है और बाहर एक शख्स गिलास में कुछ डालकर उसे जादू दिखा रहा है. बंदर भी बड़े ही ध्यान और प्यार से जादू देख रहा है, इसके बाद जब वो शख्स नीचे से गिलास को वापस ऊपर लाकर खाली दिखाता है, तो बंदर बहुत बुरी तरह हंसने लग जाता है. वो ऐसे हंसता है जैसे दोस्त के साथ बैठा हंस रहा हो और हंसते-हंसते वो लेट जाता है.

देखें Video:

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को भी वीडियो देखकर खूब हंसी आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राखी के लिए सजे बाजार, यूपी में सबसे ज्‍यादा बुलडोज़र राखी की मांग