विराट कोहली से कुछ इस तरह मिला उनका फैन, वायरल हुआ Video, देख भावुक हुए लोग

वीडियो में, कपिल ने उल्लेख किया कि उन्हें और उनके दोस्तों को सूचना मिली थी कि विराट कोहली अपने परिवार के साथ नैनीताल के प्रसिद्ध मंदिर में दर्शन करेंगे.

विराट कोहली से कुछ इस तरह मिला उनका फैन, वायरल हुआ Video, देख भावुक हुए लोग

विराट कोहली से कुछ इस तरह मिला उनका फैन

क्या कभी ऐसा हुआ है कि आप सड़कों पर घूम रहे हों और आप किसी ऐसी हस्ती से टकरा गए हों, जिसके आप फैन हों? ऐसे मौके हर दिन नहीं मिलते हैं, लेकिन जब वे मिलते हैं, तो यह हमेशा याद रखने वाला पल होता है? ऐसा ही कुछ विराट कोहली के बहुत बड़े फैन कपिल के साथ हुआ. वह नैनीताल में कैंची धाम मंदिर (Kainchi Dham temple in Nainital) की यात्रा के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनके परिवार से मिले. बेशक, वह बिल्कुल हैरान था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर क्रिकेट सेंसेशन के साथ अपनी मुलाकात की झलकियां शेयर कीं. उनके वीडियो को 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वीडियो में, कपिल ने उल्लेख किया कि उन्हें और उनके दोस्तों को सूचना मिली थी कि विराट कोहली अपने परिवार के साथ नैनीताल के प्रसिद्ध मंदिर में दर्शन करेंगे. हालांकि, उनके दौरे का समय पता नहीं था. इसलिए, कोहली की एक झलक पाने के लिए, वह और उनके दोस्त सुबह 6 बजे जल्दी निकल गए. उनके आने के समय को लेकर पूरी तरह अनिश्चितता थी. इसलिए वे वहां कई घंटे तक इंतजार करते रहे. जैसा कि कहा जाता है, सब्र का फल हमेशा मीठा होता है; कपिल आखिरकार अपने आदर्श से मिल पाए. वह उनके साथ तस्वीर भी क्लिक करवा पाए. उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो 17 नवंबर का है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेशक, लोगों के पास पूर्व भारतीय कप्तान के बारे में कहने के लिए बहुत अच्छी बातें थीं. कुछ यूजर्स ने क्रिकेटर से पहली बार मिलने के अपने किस्से भी शेयर किए. “मुझे याद है कि मैं 13 मार्च 2021 को लखनऊ हवाई अड्डे पर विराट से मिला था. हालांकि मैंने मैच के लिए टिकट खरीदे थे लेकिन यह कोविड के कारण रद्द हो गया … मैं बहुत परेशान था लेकिन मेरे पिता हवाई अड्डे के प्राधिकरण में किसी से बात करके व्यवस्था की और आखिरकार मुझे पूरी टीम इंडिया से मिलने का मौका मिला और मैं उस दिन को कभी नहीं भूल सकता.'

Featured Video Of The Day

गरीब कैदियों के लिए राहत, जुर्माना न भर पाने की वालों की होगी रिहाई