बेटे ने बताया- उसके पिता जब उसे स्टेशन छोड़ने आते हैं, तो हर बार वो क्या करते हैं ? देखकर इमोशनल हुए लोग

वीडियो में दिखाया गया है कि जब भी उसके पिता उसे रेलवे स्टेशन छोड़ने जाते हैं तो क्या करते हैं. उनका ये एक्शन इंटरनेट पर दिल जीत रहा है.

बेटे ने बताया- उसके पिता जब उसे स्टेशन छोड़ने आते हैं, तो हर बार वो क्या करते हैं ? देखकर इमोशनल हुए लोग

बेटे ने बताया- उसके पिता जब उसे स्टेशन छोड़ने आते हैं, तो हर बार वो क्या करते हैं ?

पिता का अपने बच्चों के प्रति प्यार जताने का अपना तरीका होता है. इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसे एक विजुअल आर्टिस्ट ने शेयर किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि जब भी उसके पिता उसे रेलवे स्टेशन छोड़ने जाते हैं तो क्या करते हैं. उनका ये एक्शन इंटरनेट पर दिल जीत रहा है.

पवन शर्मा द्वारा 28 अक्टूबर, 2022 को पोस्ट किया गया वायरल वीडियो, शर्मा के पिता को ट्रेन के साथ चलते हुए दिखाता है. पोस्ट में शर्मा ने अपने पिता के स्नेहपूर्ण भाव के बारे में बताया, उन्होंने लिखा, "हर बार जब मेरे पिताजी मुझे छोड़ने आते हैं ... और जब तक मैं दिखना बंद नहीं हो जाता तब तक वह मेरे साथ चलते हैं". कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यह हर बार इमोशनल होता है."

देखें Video:

वीडियो को इंस्टाग्राम पर 9.8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस क्लिप ने सोशल मीडिया पर लोगों को भावुक कर दिया, एक यूजर ने लिखा, "मेरे पिता भी हर बार मुझे विदा करने के लिए ऐसा ही करते हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, 'प्यार दिखाने का यह उनका अपना तरीका है.'

तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "सिर्फ वही जानता है कि वह उस वक्त कितना दुखी महसूस कर रहा था और सिर्फ इसलिए नहीं रो सकता क्योंकि वह एक आदमी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चौथे यूजर ने लिखा, "इतनी खूबसूरत पोस्ट. अब हर कोई कैब लेता है.. कोई छोड़ने या लेने नहीं आता है. किसी को देखने का आनंद जो आपको लेने आया है, अनमोल है!"