पेड़ को गिराने के लिए उसे लगातार लात मारता रहा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा, Video देख लोग बोले- "जैसा करोगे, वैसा मिलेगा,"

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पेड़ को गिराने के लिए लगातार जोर-जोर से उसे लात मारता रहता है.

पेड़ को गिराने के लिए उसे लगातार लात मारता रहा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा, Video देख लोग बोले-

पेड़ को गिराने के लिए उसे लगातार लात मारता रहा शख्स

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर आपको आए दिन कई ऐसे अजीबोगरीब वीडियो मिल जाएंगे, जिन्हें देखकर आप हैरान- परेशान हो जाते हैं. अब ऐसा ही एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों को काफी गुस्सा आ रहा है. दरअसल, वीडियो (Viral Video) में एक शख्स एक पेड़ पर लगातार लात मारते हुए नजर आ रहा है. जब लोगों को ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने और अपनी प्रकृति की सुरक्षा करने के लिए मोटिवेट किया जा रहा है, ऐसे में शख्स की लात मारकर पेड़ गिराने की कोशिश दिल को दुखी करने वाली है. लेकिन यह किस्सा यही खत्म नहीं हुआ. अंत में जो हुआ वो हर इंसान के लिए एक बड़ी सीख है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पेड़ को गिराने के लिए लगातार जोर-जोर से उसे लात मारता रहता है. फिर अंत में पेड़ टूट जाता है और आदमी के सिर के ऊपर गिर जाता है, जिससे उसे चोट लग जाती है और वह सिर पकड़कर वहीं बैठ जाता है. 

यहां देखें VIDEO

इस वीडियो को Sudha Ramen ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में जो लिखा है, वो हर इंसान के लिए एक बड़ी सीख है. उन्होंने लिखा, "आप जो कुछ भी करते हैं वह आपके पास जरूर वापस आता है - अच्छा या बुरा."

14 सेकेंड की इस  वीडियो पर अब तक 82 हजार से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं. लोग कमेंट सेक्शन में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और जो शख्स के साथ हुआ उसे करमा बता रहे हैं.


एक यूजर ने लिखा, "करमा वापस मिल गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य यूजर ने लिखा, "जाते जाते एक जोर का कनटाप मार के गया."