विज्ञापन
This Article is From Jun 06, 2022

VIDEO: काल के गाल में समा रहे इस डॉगी के लिए 'मसीहा' बना ये शख्स, इस तरह मिली नई जिंदगी

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी का दिल छू रहा है. वीडियो में एक शख्स सड़क पर घूमने वाले डॉगी के लिए मसीहा बन उसे एक नई जिंदगी देते नजर आ रहा है.

VIDEO: काल के गाल में समा रहे इस डॉगी के लिए 'मसीहा' बना ये शख्स, इस तरह मिली नई जिंदगी
'मौत के मुंह' में पहुंच चुके इस डॉगी के लिए मसीहा बना ये शख्स, इस तरह दी नई जिंदगी

इंटरनेट पर जानवरों से जुड़े ऐसे कई वीडियोज देखने को मिलते है, जिनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ वीडियोज देखने के बाद इंसानियत पर से भरोसा उठने लगता है. जानवरों के साथ बुरा व्यवहार करने वाले कुछ लोगों के वीडियोज देखने के बाद दिल में इस बात का दर्द उठने लगता है कि, आखिर कोई इतना निर्दयी कैसे हो सकता है, लेकिन कुछ ऐसे वीडियोज भी सामने आते हैं, जिनमें कुछ लोग अपनी जान की बाजी लगाकर बेजुबानों को नई जिंदगी दे नजर आते हैं. इन वीडियो को देखने के बाद इंसान और इंसानियत पर एक बार फिर भारोसा कायम होने लगता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी इस शख्स की तारीफ करते बिना नहीं थकेंगे.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी का दिल छू रहा है. वीडियो में एक शख्स सड़क पर घूमने वाले डॉगी के लिए मसीहा बन उसे एक नई जिंदगी देते नजर आ रहा है. वीडियो में एक शख्स ने 'मौत के मुंह' में पहुंच चुके डॉगी की जिंदगी बचाते नजर आ रहा है. वीडियो में सबसे पहले एक डॉगी सड़क पर बेसुध नजर आता है. वीडियो को देखकर लगता है मानो डॉगी के प्राण निकल चुके हैं, क्योंकि बॉडी में कोई हलचल होती नहीं दिख रही है. इस बीच एक शख्स सड़क से गुजर रहा होता है और उसकी नजर डॉगी पर पड़ती है. शख्स, डॉगी को बचाने के लिए छाती पर प्रेशर देता नजर आता है. वीडियो में शख्स डॉगी को उल्टा लिटाकर उसकी छाती पर प्रेशर देता है और इस बीच बेजान डॉगी दोबार जी उठता है.

Google Doogle: कौन है गॉडफादर ऑफ कॉफी? जिन्हें आज Google भी दे रहा है श्रद्धांजलि



सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण ने शेयर किया है. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख यूजर्स शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसके अलावा यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 57 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 45 सौ लोगों ने वीडियो को पसंद किया है.
 

देखें वीडियो- विक्की कौशल और सनी लियोन समेत ये सेलेब्स एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जंगल में घूम रहा था शख्स, अचानक दिखा 'दानव' तो छूटे पसीने, कैमरे में कैद कर शेयर किया डरावना वीडियो
VIDEO: काल के गाल में समा रहे इस डॉगी के लिए 'मसीहा' बना ये शख्स, इस तरह मिली नई जिंदगी
MP के सतना में हुई 21 साल के तोते की सर्जरी, 98 ग्राम के 'बेटू' का 2 घंटे चला ऑपरेशन, ऐसे निकाला 20g का ट्यूमर
Next Article
MP के सतना में हुई 21 साल के तोते की सर्जरी, 98 ग्राम के 'बेटू' का 2 घंटे चला ऑपरेशन, ऐसे निकाला 20g का ट्यूमर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com