खतरनाक स्टंट: पहाड़ जैसी ऊंचाई पर साइकिल दौड़ाता दिखा शख्स, VIDEO देख अटक जाएंगी सांसें!

Cycle Stunt Video: रूह कंपा देने वाले इस वीडियो में एक शख्स बेहद खतरनाक स्टंट को अंजाम देता नजर आ रहा है. शख्स ऐसी खतरनाक जगह पर साइकिल चला रहे है, जिसे देखकर यकीनन आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

खतरनाक स्टंट: पहाड़ जैसी ऊंचाई पर साइकिल दौड़ाता दिखा शख्स, VIDEO देख अटक जाएंगी सांसें!

Dangerous Cycle Stunt Viral Video: दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो रिस्क लेने से पहले एक बार भी सोच-विचार ही नहीं करते. अक्सर यही रिस्क लोगों पर भारी पड़ता नजर आता है, तो कभी जिंदगी का मतलब सिखला देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स कैसे एक बेहद खतरनाक स्टंट को अंजाम दे रहा है. वीडियो में एक शख्स ऐसी खतरनाक जगह पर साइकिल चला रहे है, जिसे देखकर यकीनन आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

यहां देखें वीडियो

रूह कंपा देने वाले इस वीडियो में एक शख्स को जानलेवा स्टंट करते देखा जा रहा है. वीडियो में शख्स को पहाड़ जैसी ऊंचाई पर बने पुल के किनारे-किनारे बड़े मजे से साइकिल चलाते देखा जा रहा है. इस दौरान शख्स थोड़ा डगमगाता भी नजर आता है, लेकिन फिर वह खुद को संभाल लेता है. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि, शख्स बड़े ही आराम से साइकिल को नीचे सड़क पर उतार लेता है. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग रह गए हैं. कुछ यूजर्स इस वीडियो को फेक बता रहे हैं, तो कुछ इसे एडिट करके बनाया गया बता रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को @ShockingVideo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. महज 20 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 145.5K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं जानना चाहता हूं कि क्या यह व्यक्ति अभी भी जिंदा है?'. एक अन्य ने लिखा, 'मैं तो ये देखते-देखते ही मर जाऊंगा'. तीसरे यूजर ने लिखा, 'कम से कम उसने हेलमेट तो पहना है. सबसे पहले सुरक्षा!'
 

सरिस्का टाइगर रिजर्व में किया गया था भारत का पहला बाघ स्थानांतरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com