सड़क पर लगा जाम, तो ट्रैफिक के बीच स्कूटी पर लेटकर आराम करने लगा शख्स, Video देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

क्या आपने कभी किसी को ट्रैफिक के बीच स्कूटी पर लेटकर आराम करते देखा है ? सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सबको हैरानी हो रही है.

सड़क पर लगा जाम, तो ट्रैफिक के बीच स्कूटी पर लेटकर आराम करने लगा शख्स, Video देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

सड़क पर लगा जाम, तो ट्रैफिक के बीच स्कूटी पर लेटकर आराम करने लगा शख्स

अक्सर बड़े शहरों में ट्रैफिक जाम हो जाता है और लोगों को कई बार लंबे समय तक एक ही जगह पर रुककर इंजतरा करना पड़ता है. ऐसे में बहुत से लोग या तो अपनी गाड़ी में बैठकर गाना सुनते हैं या फिर मोबाइल पर बात करने लग जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी को ट्रैफिक के बीच स्कूटी पर लेटकर आराम करते देखा है ? सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सबको हैरानी हो रही है. क्योंकि इस वीडियो में एक शख्स ट्रैफिक के बीच में अपनी स्कूटी पर लेटकर आराम कर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चारों तरफ गाड़ियां खड़ी हैं. लोग ट्रैफिक खुलने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच आप वीडियो में ध्यान से देखिए कि एक शख्स अपनी स्कूटी पर बड़े आराम से पैर फैलाए लेटा हुआ है. देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो स्कूटी पर नहीं बल्कि घर के बेड पर लेटा है. फिर जैसे ही ट्रैफिक खुलता है वो उठकर बैठ जाता है.

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर yoo__bros नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 26 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हम तो सड़क पर सेल्फी लेने में भी शर्माते हैं और ये ट्रैफिक में लेटकर आराम कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेशनल हेराल्ड केस : ED ने राहुल गांधी से की 10 घंटे पूछताछ, मंगलवार को फिर किया तलब