रॉकेट जलाने के लिए 'दद्दा' ने ढूंढ निकाला जोरदार जुगाड़, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे हक्के बक्के

Cracker On Diwali: सोशल मीडिया पर महज 19 सेकेंड का एक वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स रॉकेट जलाने के लिए एक अलग ही जोरदार जुगाड़ को अपनाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

रॉकेट जलाने के लिए 'दद्दा' ने ढूंढ निकाला जोरदार जुगाड़, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे हक्के बक्के

सिगरेट से जला जलाकर 'चाचा' ने उड़ाए रॉकेट, लोग बोले 'गजब का Swag है भई!'

Diwali Celebration 2022: दिवाली का पर्व पूरे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. अलग-अलग जगहों पर इस त्योहार को कई तरीके से मनाया जाता है. कुछ लोग इस दिन फूलों से लेकर रंगों की रंगोली बनाकर इस दिन का स्वागत करते हैं, तो कुछ कमाल की आतिशबाजी से इस दिन को और भी स्पेशल बना देते हैं. दिवाली में पटाखों का अपना एक अलग ही क्रेज होता है, जिसका असर बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक में देखने को मिलता है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो इस दिन पटाखों के साथ अजीबोगरीब स्टंट करते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग रॉकेट जलाने के लिए एक अलग ही जोरदार जुगाड़ को अपनाते हुए नजर आ रहा है. 

यहां देखें वीडियो

हाल ही में हैरान कर देने वाले इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. दिवाली से जुड़ा यह वीडियो हर किसी को हैरान कर रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ने जिस तरीके से दिवाली वाले रॉकेट जलाए, उसे देखने के बाद आपका भी सिर चकरा जाएगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स सिगरेट से रॉकेट में आग लगाकर, उन्हें हवा में उड़ा रहा है. वीडियो में यह बुजुर्ग शख्स हाथ में लिए रॉकेट्स को एक के बाद एक ताबड़तोड़ तरीके से मुंह में दबी सिगरेट से जलाकर उड़ा रहा है. बता दें कि यह तरीका बेहद खतरनाक है और इस वीडियो को देखने के बाद आप इस गलती को दोहराने की गलती भूल से भी ना करें. ये काफी खतरनाक साबित हो सकता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिस पर अब तक 970.8K व्यूज आ चुके हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक 22 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कोई इस पर मजे लेता दिख रहा है, तो कोई इसे खतरनाक बता रहा है.  महज 19 सेकेंड का यह वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है.
 

* ""'किंग कोबरा के फन को चूम रहा था शख्स, VIDEO देख लगेगा शॉक
* 'VIDEO: खुद को शीशे में देख तेंदुए के उड़े होश, रिएक्शन देख हो जाएंगे हंस-हंस कर लोटपोट!
* "मछली के साथ खेलती डॉल्फिन ने कर दिया पक्षी का दिमाग खराब, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएगा बुरा हाल


देखें वीडियो- अमिताभ बच्‍चन ने पैपराजी को दिए पोज, दिवाली की भी दी शुभकामनाएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com