VIDEO: खुद को शीशे में देख तेंदुए के उड़े होश, रिएक्शन देख हो जाएंगे हंस-हंस कर लोटपोट!

Leopard Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक तेंदुए का वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में तेंदुए के रिएक्शन को देखकर आपका भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाएगा.

VIDEO: खुद को शीशे में देख तेंदुए के उड़े होश, रिएक्शन देख हो जाएंगे हंस-हंस कर लोटपोट!

Leopard in Mirrors Hilarious Reactions: शीशा देखने के बाद जहां इंसान अपने बाल, चेहरा और कपड़े सेट करने लगता है, वहीं इनके विपरीत जानवरों का रिएक्शन कुछ और ही होता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जंगली जानवर के सामने शीशा रखने के बाद उसने कुछ ऐसे हैरतअंगेज रिएक्शन दिए, जिसे देखने के बाद हर कोई दंग है. वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो में एक तेंदुआ (Leopard) खुद को आइने में देखकर बड़ा ही फनी रिएक्शन (Reaction) दे रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंसानों के काम की चीजों से जानवरों को किसी भी तरह का कोई लेना-देना नहीं होता. उन्हें तो बस खाने और सोने से मतलब होता है. हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक तेंदुए को खुद को आइने में देखते हुए देखा जा सकता है. देखा जाए तो जानवरों को तो पता नहीं होता कि शीशा (Leopard watching itself in mirror) क्या चीज है. स्वभाविक है कि उसमें अपना प्रतिबिंब देखकर भयभीत हो जाना उनके लिए लाजमी है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब एक तेंदुए के सामने शीशा रख दिया गया. वीडियो की शुरुआत में एक तेंदुआ दिखाई दे रहा है, जिसके सामने एक बड़ा सा शीशा (Mirror) रखा हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन जैसे ही तेंदुआ शीशा देखता है, ऐसी हरकतें करने लगता है, जिसके बारे में आ-हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते. वीडियो देखने के बाद आपका भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाएगा.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो '@OTerrifying' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 731.2K व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'तेंदुआ खुद को आइने में देखकर यूं प्रतिक्रिया देता है'. वहीं इस 15 सेकेंड के वीडियो को अब तक 29 हजार लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. तेंदुए के इस क्यूट से वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.
 

* ""'मछली के साथ खेलती डॉल्फिन ने कर दिया पक्षी का दिमाग खराब, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएगा बुरा हाल
* 'Video: समंदर की गहराई में दिखा अजीबोगरीब जीव, लोग बोले 'ये तो मिनी गॉडजिला है'
* "VIDEO: शिकार को लेकर शेरनियों में छिड़ी जंग, मौका देख भाग निकली भैंस

देखें वीडियो- अमिताभ बच्‍चन ने पैपराजी को दिए पोज, दिवाली की भी दी शुभकामनाएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com