ट्रेन पकड़ने के लिए 1 घंटे पहले ही स्टेशन पहुंच गया शख्स, पूछा ऐसा सवाल, लोगों ने शेयर किए दिलचस्प किस्से

अंतिम समय में भीड़ से बचने के लिए रेलवे स्टेशन (Railway Station) या हवाई अड्डे (Airport) पर जल्दी पहुंचना हमेशा एक अच्छा विचार होता है. लेकिन कुछ लोग इसे बहुत गंभीरता से लेते हैं.

ट्रेन पकड़ने के लिए 1 घंटे पहले ही स्टेशन पहुंच गया शख्स, पूछा ऐसा सवाल, लोगों ने शेयर किए दिलचस्प किस्से

ट्रेन पकड़ने के लिए 1 घंटे पहले ही स्टेशन पहुंच गया शख्स

ट्रेन (Train) या फ्लाइट (Flight) को आसानी से पकड़ने और अंतिम समय में भीड़ से बचने के लिए रेलवे स्टेशन (Railway Station) या हवाई अड्डे (Airport) पर जल्दी पहुंचना हमेशा एक अच्छा विचार होता है. लेकिन कुछ लोग इसे बहुत गंभीरता से लेते हैं. ऐसे कई उदाहरण हैं जहां परिवार ट्रेन के निर्धारित प्रस्थान से घंटों पहले स्टेशन पहुंच गए हैं. फिर उन्हें ट्रेन के स्टेशन पर आने तक समय गुजारने के तरीके खोजने पड़ते हैं. क्या आपने भी कुछ ऐसा ही अनुभव किया है? तो यह कहानी आपके लिए है.

ब्रेन निबलर नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर एक रेलवे स्टेशन से एक तस्वीर शेयर की है जो आपकी पुरानी यादों को ताज़ा कर देगी. पोस्ट के अनुसार, "मेरा परिवार 8.40 ट्रेन के लिए 7.15 बजे स्टेशन पहुंच गया है. आपका परिवार कितनी देर पहले आता है?"

इसे ट्विटर पर 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपने अनुभव शेयर किए हैं. उनमें से कुछ ने पारिवारिक छुट्टियों की मनोरंजक यादें बताईं, जबकि अन्य ने कहा कि माता-पिता के साथ यात्रा करने के लिए एक घंटे पहले पहुंचना बहुत जरूरी था. एक यूजर ने लिखा, 'वहां 5.10 की ट्रेन थी, 3.45 पर पहुंच गई थी.

दूसरे ने कहा, "मेरे माता-पिता 1.5 घंटे पहले पहुंच जाते हैं क्योंकि 20 साल पहले 'खानदान' में किसी की एक बार ट्रेन से छूट गई थी." एक अन्य यूजर ने लिखा, "एक बार मेरे पिताजी हमें आधी रात को रेलवे स्टेशन पर सुबह की ट्रेन के लिए ले गए." पोस्ट किए जाने के बाद से इस पोस्ट को 47 लोगों ने रीट्वीट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान-किरण राव समेत ये सेलेब्रिटी आए नजर