दोस्तों के साथ मॉल में घूम रही थी लड़की, लड़के ने अंगूठी लेकर अचानक कर दिया प्रपोज़ और फिर...

एक शख्स का मॉल में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दोस्तों के साथ मॉल में घूम रही थी लड़की, लड़के ने अंगूठी लेकर अचानक कर दिया प्रपोज़ और फिर...

दोस्तों के साथ मॉल में घूम रही थी लड़की, लड़के ने अंगूठी लेकर अचानक कर दिया प्रपोज़

विवाह का प्रस्ताव (marriage proposal) अक्सर किसी भी इंसान के लिए सबसे यादगार दिनों में से एक होता है. यहां तक ​​कि देखने वालों के लिए भी, ऐसे रोमांटिक पल दिल को पिघला सकते हैं. ऐसी ही एक घटना में एक शख्स का मॉल में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस प्यारी क्लिप पर ऑनलाइन कई प्रतिक्रियाएं आई हैं और कई लोगों ने इसे "प्यारा" कहा है.

इस क्लिप को pari_sachdeva_ नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में एक शख्स एक महिला की ओर बढ़ता दिख रहा है, जो अपने कुछ दोस्तों के साथ दिख रही है. जैसे ही वो पीछे देखते हैं, उन्हें घुटने पर बैठा एक शख्स दिखाई देता है जिसके हाथ में एक अंगूठी है. महिला हैरान रह जाती है और शख्स की ओर देखकर मुस्कुराती है. वह उसकी ओर बढ़ती है और वह उसे अंगूठी देता है. एक प्यारे से पल में, दोनों गले मिलते हैं और वहां खड़े लोग उन्हें देखकर मुस्कुराने लगते हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक 9.4 मिलियन बार देखा जा चुका है और सात लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कहा, ''जिस तरह से उसने अपने प्यार से लव रिंग पहनने के लिए अपनी अंगूठी उतार दी.'' दूसरे ने लिखा, "ईमानदार स्वाभाविक प्रतिक्रिया, कोई अतिशयोक्ति नहीं." तीसरे यूजर ने कहा, "उसके दोस्त उससे ज्यादा हैरान लग रहे हैं." एक यूजर ने कहा, "मैंने इसे दस बार देखा, और वे बहुत प्यारे हैं, और वह भी भारत में... अब लड़कियों के लिए उम्मीदें बढ़ गई हैं."