चलती कार की छत पर बैठकर खतरनाक स्टंट कर रहा था शख्स, पुलिस ने सजा की जगह दिया ये इनाम! - देखें Video

पुलिस ने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें स्टंट करने के बाद दोनों को क्या परिणाम भुगतना पड़ा वो भी दिखाया गया है.

चलती कार की छत पर बैठकर खतरनाक स्टंट कर रहा था शख्स, पुलिस ने सजा की जगह दिया ये इनाम! - देखें Video

चलती कार की छत पर बैठकर खतरनाक स्टंट कर रहा था शख्स

पुणे पुलिस (Pune Police) ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उन्हें पुणे से लगभग 15 किमी दूर पिंपरी-चिंचवड़ में एक सड़क पर स्टंट करते हुए दो लोग मिले. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक लड़का चलती कार की छत पर बैठा था. पुलिस ने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें स्टंट करने के बाद क्या परिणाम भुगतना पड़ा वो भी दिखाया गया है.

इस कृत्य को "स्टंटबाज़ी" कहते हुए, पुलिस ने अपने पोस्ट में टेल्को रोड पर एक चलती कार की छत पर स्टंट करते हुए एक व्यक्ति का वीडियो शेयर किया, जब वाहन एक व्यस्त सड़क से गुजर रहा था.

पोस्ट के अनुसार, पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 और 336 और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184, 119 और 177 के तहत मामला दर्ज करके उन्हें "पुरस्कार" दिया. स्टंट में प्रयुक्त वाहन भी जब्त कर लिया गया है.

पोस्ट में, पुलिस ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि ऐसी गतिविधियों में शामिल होने के गंभीर परिणाम हो सकते हैं, और सार्वजनिक स्थान ऐसे स्टंट के लिए नहीं हैं. पुलिस ने कहा कि भविष्य में ऐसी गतिविधियों को रोकने के लिए लागू कानूनों के अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पोस्ट के ऑनलाइन सामने आने के बाद से इसे 34 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने विचार और राय व्यक्त की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने कहा, "बहुत बढ़िया. कृपया सनरूफ के पास खड़े न होने के बारे में भी जागरूकता बढ़ाएं. कई लोगों (खासकर माता-पिता जो अपने बच्चों को चलती कारों में इसका आनंद लेने देते हैं) को यह एहसास नहीं है कि यह कितना खतरनाक हो सकता है." एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया, "बहुत बढ़िया. कृपया गलत दिशा में गाड़ी चलाने पर रोक लगाएं. यह भी गैर-जिम्मेदार ड्राइवरों का एक स्टंट है."