टिंडर पर शख्स ने लिख दिया गलत नाम, लिखा कुछ ऐसा, उड़ रहा मज़ाक, लोग बोले- तुम्हें तो चुहिया ही मिलेगी!

शख्स ने टिंडर पर एक प्रोफाइल बनाई. लेकिन, उन्होंने अपना नाम सही ढंग से लिखने के बजाय 'रैट' लिख दिया.

टिंडर पर शख्स ने लिख दिया गलत नाम, लिखा कुछ ऐसा, उड़ रहा मज़ाक, लोग बोले- तुम्हें तो चुहिया ही मिलेगी!

टिंडर पर शख्स ने लिख दिया गलत नाम, लिखा कुछ ऐसा, लोग बोले- तुम्हें तो चुहिया ही मिलेगी!

ऑनलाइन डेटिंग के युग में एक अच्छी तरह से लिखे गए बायो का महत्व नकारा नहीं जा सकता है. जब हम कहते हैं कि ज्यादातर लोग डेटिंग ऐप के यूजर्स को उनकी सूचीबद्ध रुचियों, शौक और निश्चित रूप से, चित्रों के आधार पर आंकते हैं, तो कई लोग हमारा समर्थन करेंगे. इसलिए, जब एक शख्स ने टिंडर (Tinder) पर अपनी डेटिंग प्रोफ़ाइल बनाते समय अपने नाम की गलत स्पेलिंग लिख दी, तो लोग ने उस पर मजाकिया मीम्स बनाने में ज़रा भी देर नहीं की.

यह सब तब शुरू हुआ जब रे नाम के एक 35 वर्षीय शख्स ने टिंडर पर एक प्रोफाइल बनाई. लेकिन, उन्होंने अपना नाम सही ढंग से लिखने के बजाय 'रैट' लिख दिया. अब, रे स्पेलिंग के लिए काफी आसान नाम है और इसे गलत लिखने से पता चलता है कि शख्स कैसा हो सकता है. लेकिन! हम न्याय का हिस्सा आप पर छोड़ देंगे. और सबसे बुरा हिस्सा आप पूछ सकते हैं? बेचारे रे को नाम बदलने का विकल्प नहीं मिला. इसलिए उन्होंने एक छोटे से कैप्शन के साथ यह सब भाग्य पर छोड़ दिया, जिसमें लिखा था, "मेरा नाम रे है और मैं इसे बदल नहीं सकता."

37 हजार से ज्यादा लाइक्स लाइक्स के साथ पोस्ट को यूजर्स ने खूब पसंद किया. शख्स के तकनीकी ज्ञान की कमी का मज़ाक उड़ाने से लेकर हैरान करने वाले चुटकुले शेयर करने तक, लोगों ने हर तरह के मीम्स शेयर किए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद में सड़क किनारे डंपिंग ग्राउंड बना फूड कोर्ट