साइकिल चलाते हुए Turkish coffee बना रहा था शख्स, टैलेंट देख हैरान हुए लोग, बोले- क्या बैलेंस बनाया है...

वीडियो के साथ साझा किए गए कैप्शन के एक हिस्से में लिखा है, "पूरे देश में मुफ्त डिलीवरी के साथ Turkish coffee."

साइकिल चलाते हुए Turkish coffee बना रहा था शख्स, टैलेंट देख हैरान हुए लोग, बोले- क्या बैलेंस बनाया है...

साइकिल चलाते हुए Turkish coffee बना रहा था शख्स

तुर्की कॉफी (Turkish coffee) बनाने वाले एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों को हैरान कर दिया है. आप सोच रहे होंगे क्यों? वो इसलिए, क्योंकि उन्होंने साइकिल चलाते हुए कॉफी बनाई. वीडियो के साथ साझा किए गए कैप्शन के एक हिस्से में लिखा है, "पूरे देश में मुफ्त डिलीवरी के साथ Turkish coffee."

वीडियो की शुरुआत में एक शख्स अपनी साइकिल के हैंडल पर एक लकड़ी का बोर्ड रखता हुआ दिखाई देता है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, वह एक बर्तन में कॉफी डालता है और बोर्ड पर एक छोटा गैस स्टोव रखता है. एक बार जब वह कॉफी में पानी मिलाता है और इसे एक अच्छा मिश्रण बनाता है, फिर वह इसे स्टोव पर रखता है और गर्म करता है. क्लिप के अंत में, वह कॉफी को एक डिस्पोजेबल गिलास में डालता है और एक ग्राहक को देता है.

देखें Video:

वीडियो को 3 फरवरी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. तब से यह 5.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया वायरल हो गया है और संख्या अभी भी बढ़ रही है. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए हैं. एक ने लिखा, “कितना अच्छा है, इसमें बहुत अधिक संतुलन की आवश्यकता है. अच्छा काम,'' दूसरे ने लिखा, "उत्कृष्ट." तीसरे ने लिखा, “यह कैसे नहीं गिर सकता? आपका क्या मतलब है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बरिस्ता के टैलेंट के बारे में आपका क्या कहा है? कमेंट करिए.