शख्स ने पास्ता डालकर बनाया Dosa, देखकर गुस्सा गए लोग, बोले- 'भूख ही मर गई...' - देखें Video

Social Media पर कई तरह के विचित्र भोजन सामने आ चुके हैं. एक शख्स ने रेड सॉस पास्ता डोसा (Red Sauce Pasta Dosa) तैयार किया. जिसको देखकर लोग गुस्सा गए हैं. रेड सॉस पास्ता ऐसे तो खाने में बहुत अच्छा लगता है, लेकिन शख्स ने इसको डोसे पर डाल दिया.

शख्स ने पास्ता डालकर बनाया Dosa, देखकर गुस्सा गए लोग, बोले- 'भूख ही मर गई...' - देखें Video

शख्स ने पास्ता डालकर बनाया Dosa, गुस्साए लोग बोले- 'भूख ही मर गई' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के विचित्र भोजन सामने आ चुके हैं. जिनको देखकर आप भी हैरान रह गए होंगे. इसकी शुरुआत हुई थी, गुलाब के दूध में पकाई जाने वाली मीठी मैगी से. भारत में मैगी को खूब पसंद किया जाता है, लेकिन जैसे ही इसके साथ एक्पेरिमेंट किया गया और उसे मीठी बनाई गई तो लोग गुस्सा गए. इसके बाद चॉकलेट चेरी डोसा सामने आया फिर आया कुरकुरे मिल्कशेक. लोगों ने इन वीडियो को पसंद करने की बजाय इसकी आलोचना की. अब एक शख्स ने रेड सॉस पास्ता डोसा (Red Sauce Pasta Dosa) तैयार किया. जिसको देखकर लोग गुस्सा गए हैं. 

रेड सॉस पास्ता (Red Sauce Pasta) ऐसे तो खाने में बहुत अच्छा लगता है, लेकिन शख्स ने इसको डोसे (Dosa) के ऊपर डाल दिया. जहां लोग आलू के मसाले और पनीर के मसाले के साथ डोसा खाते हैं. वहीं इस शख्स ने पास्ता के साथ डोसा तैयार किया. 57 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बैटर को तवे पर फैलाता है और उस पर रेड सॉस डाल देता है. फिर पास्ता डालकर मिला देता है. फिर वो बहुत सारा चीज उसके ऊपर डाल देता है. तैयार होने के बाद लोगों का रिएक्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं था. 

देखें Video:

इस वीडियो को 22 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और 900 से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. इस वीडियो को देखकर लोगों में काफी आक्रोष है.

एक यूजर ने लिखा, 'यह एक क्राइम है. मैं इस वीडियो को पूरा नहीं देख सका. हो सकता है कि आखिर में उसने डोसे को अनानास से सजा दिया हो.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह ऐसा कोई उपाय है, जिससे यह वीडियो किसी को भी न दिखे.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, 'जिसको अपनी भूख मारनी हो, वो यह वीडियो जरूर देख लें.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जिनको यह रेसिपी काफी पसंद आ रही है. एक यूजर ने लिखा, 'दिखने में काफी स्वादिष्ट लग रहा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कोई बड़ी बात नहीं, मैं डोसे में शेजवान सॉस, केचप, सैंडविच स्प्रेड और पनीर टिक्का डालती हूं.'