शख्स ने बनवाया अनोखा हेयर स्टाइल, सिर पर बनवा लिया घोड़ा, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

एक शख्स का अनोखा हेयर स्टाइल (Hairstyle) देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. इस वीडियो में दिखाया गया है कि शख्स ने अपने बालों को अनोखे तरीके से कटवाया है और सिर पर एक जानवर का चित्र बनवाया है.

शख्स ने बनवाया अनोखा हेयर स्टाइल, सिर पर बनवा लिया घोड़ा,  Video देख नहीं रुकेगी हंसी

शख्स ने बनवाया अनोखा हेयर स्टाइल, सिर पर बनवा लिया घोड़ा

सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के नए-नए और अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स का अनोखा हेयर स्टाइल (Hairstyle) देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. इस वीडियो में दिखाया गया है कि शख्स ने अपने बालों को अनोखे तरीके से कटवाया है और सिर पर एक जानवर का चित्र बनवाया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सैलून में अपने बाल कटवा रहा है. लेकिन आप ध्यान से देखेंगे तो उसने जो अजीबोगरीब हेयरस्टाइल बनवाया है. उसमें एक घोड़े का चित्र दिखाई दे रहा है. घोड़े की पूंछ और उसके सिर पर बाल सभी कुछ साफ-साफ नज़र आ रहा है. पहली नज़र में आप देखेंगे तो आपको लगेगा जैसे कोई पेंटिंग बनी है.

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. ये हेयरस्टाइल काफी मजेदार है. इससे पहले शायद ही आपने कभी ऐसा हेयरस्टाइल देखा होगा. वीडियो को ट्विटर पर @duvidofazer नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घायलों को इलाज मुहैया कराने की कवायद तेज, बालटाल हॉस्पिटल में भर्ती कराए जा रहे तीर्थ यात्री