सड़क पर जा रही स्कूटी पर एकसाथ बैठे दिखे 8 लोग, शख्स का जुगाड़ देख लोगों ने पकड़ लिया सिर, बोले- बिरयानी का कमाल है

9 सेकंड की इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स अपने साथ स्कूटी पर इतने बच्चों को बैठाकर चला जा रहा है.

सड़क पर जा रही स्कूटी पर एकसाथ बैठे दिखे 8 लोग, शख्स का जुगाड़ देख लोगों ने पकड़ लिया सिर, बोले- बिरयानी का कमाल है

सड़क पर जा रही स्कूटी पर एकसाथ बैठे दिखे 8 लोग, शख्स का जुगाड़ देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

आज के दौर में ज्यादातर हर किसी के पास गाड़ी है, फिर चाहे वो दो पहिया हो या चार पहिया गाड़ी हो. दो पहिया गाड़ी में कितने लोग बैठ सकते हैं? ये तो आपको पता ही होगा. स्कूटी, स्कूटर या मोटरसाइकिल जैसे किसी भी वाहन पर 2 लोग ही बैठ सकते हैं. अगर दो से ज्यादा लोग बैठे तो जुर्माना भी लगता है. लेकिन, ऐसे नियमों के बावजूद भी कुछ लोग बेपरवाह होकर कई लोगों को गाड़ी पर बैठा सवारी करते हैं. क्या आपने कभी एक स्कूटी पर 8 लोगों को बैठे हुए देखा है? क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर एक शख्स स्कूटी पर 8 बच्चों के साथ सवारी कर रहा है. ऐसा करके उसने अपने साथ-साथ बच्चों की जान के साथ भी खिलवाड़ किया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @Ayesha86627087 नाम की यूजर ने शेयर किया है. 9 सेकंड की इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स अपने साथ स्कूटी पर इतने बच्चों को बैठाकर चला जा रहा है. एक बच्चा स्कूटी में पीछे लगे सपोर्ट पर खड़ा है, तीन बच्चे बीच में बैठे हैं और दो आगे खड़े हैं. एक बच्चा बुरी हालत में किसी तरह स्कूटी की बाईं ओर लटका हुआ है. इतना ही नहीं, शख्स ने हेलमेट भी नहीं लगा रखा है. राह चलते किसी शख्स ने इस वीडियो को रिकॉर्ड लिया है और देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

देखें Video:

इस वीडियो को अबतक 63 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर दो पहिया गाड़ी पर दो से ज्यादा सवार लोगों के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. जबकि, ट्रैफिक पुलिस द्वारा समय-समय पर इससे जुड़ी चेतावनी दी जाती है. फिर भी कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आते हैं. आपने देखा कि जैसे ये बच्चे स्कूटी पर बैठे हुए, वो कभी भी गिर सकते हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

International Yoga Day पर Maharashtra में महिलाओं ने किया साड़ी पहनकर Yoga

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com