विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 06, 2023

स्कूटी के सिक्योरिटी सायरन पर बलखाया शख्स, VIDEO देख लोग बोले 'भाई बहुत जोर से डांस आया था'

Dance Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस मजेदार वीडियो में एक शख्स स्कूटी के हॉर्न पर अजीबोगरीब तरीके से बलखाते और ठुमके लगाते हुए अतरंगी डांस करता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं.

स्कूटी के सिक्योरिटी सायरन पर बलखाया शख्स, VIDEO देख लोग बोले 'भाई बहुत जोर से डांस आया था'

Funny Man Dance Video: आजकल के युवाओं में रील्स और वीडियो बनाने को लेकर अलग ही धुन सवार है, जिसके लिए वे किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें कभी कोई अपनी जान जोखिम में डालकर खतरनाक स्टंट करते नजर आता है, तो कभी अजीबोगरीब हरकतों और कंटेंट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक शख्स स्कूटी के हॉर्न पर अजीबोगरीब तरीके से बलखाते और ठुमके लगाते हुए अतरंगी डांस करता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

यूं तो इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर कई बार लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं, तो कभी कुछ वीडियोज हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक शख्स सड़क किनारे स्कूटी के सिक्योरिटी अलार्म की धुन पर थिरकता नजर आ रहा है. वीडियो दूर बैठे किसी शख्स ने रिकॉर्ड किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सड़क किनारे एक शख्स स्कूटी के पास खड़ा हुआ है, जो थोड़ी ही देर बाद झटके से नाचने लग जाता है और वो भी स्कूटी के सिक्योरिटी अलार्म की धुन पर. वीडियो को शुरुआत से देखने में ऐसा लगेगा, जैसे शख्स स्कूटी चोरी करने की फिराक में है, लेकिन अगले ही पल उसकी हरकतें देख आपके दिमाग का भी दही हो जाएगा. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को bramh_gaming007 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 54 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 8 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
स्कूटी के सिक्योरिटी सायरन पर बलखाया शख्स, VIDEO देख लोग बोले 'भाई बहुत जोर से डांस आया था'
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;