हजारों फीट की ऊंचाई पर उड़ रहे शख्स ने पक्षी को दी लिफ्ट, VIDEO हुआ वायरल

Man Fly With Bird: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स पक्षी के साथ उड़ान भरता नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद एक मिनट के लिए आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. यह नजारा इतना मनमोहक है कि किसी की भी नजरें ठहर जाए.

हजारों फीट की ऊंचाई पर उड़ रहे शख्स ने पक्षी को दी लिफ्ट, VIDEO हुआ वायरल

आसमान में पक्षी और शख्स की जुगलबंदी देख चकराया नेटिजन्स का सिर, देखें VIDEO

Flying high with bird: अक्सर आपने जमीन से आसमान की ओर पक्षियों को उड़ान भरते तो देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी शख्स को हवा में उड़ान भरते देखा है, अगर आपका जवाब न है तो यह वीडियो तो देखना बनता है, जिसमें एक पक्षी एक शख्स के साथ हवा में तैरता नजर आ रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स पक्षी के साथ उड़ान भर रहा है, जिसे देखने के बाद एक मिनट के लिए आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. 

यहां देखें वीडियो

रोजाना यूं तो सोशल मीडिया (Social media) पर हजारों वीडियो (Video) शेयर होते हैं, जिनमें कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो में एक शख्स हजारों फीट की ऊंचाई पर एक चिड़िया के साथ उड़ते हुए नजर आ रहा है, यह नजारा इतना मनमोहक है कि किसी की भी नजरें ठहर जाए. वीडियो देख चुके बहुत से यूजर इस नजारे को दुर्लभ बता रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो ब्राजील का बताया जा रहा है, जहां एक शख्स पैराग्लाइडिंग करता नजर आ रहा है. इस दौरान एक एक पक्षी अचानक से उसके साथ हवा में उड़ने लगता है और फिर ग्लाइडर पर ही बैठकर यात्रा का आनंद लेने लगता है. 

केरल की सड़कों पर साड़ी पहन महिला ने की गजब की Skating, देखने वालों के मुंह से निकला-'वाह क्या बात है'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस एडवेंचर से भरे वीडियो को 'thegreatplanet' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि 1 लाख 33 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. यूजर्स बढ़चढ़ इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

लड़की की ठुमकों से भड़क गया सांड, Video देखकर आप भी कहेंगे- 'ये तो होना ही था'

वहीं वीडियो देख चुके कुछ यूजर्स का कहना है कि, 'पक्षी ने बंदे से लिफ्ट ले ली है.' इस बीच कुछ यूजर्स ने इस बात का अंदाजा लगाया है कि वो पक्षी उस शख्स का पालतू है, क्योंकि उसके पैरों में टैग बंधा दिख रहा है. एक यूजर ने कहा कि, 'वीडियो रोमांचित करने वाला है.' कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि, 'अगर पक्षी ने पैराशूट के ऊपर अपना पंजा मार दिया, तो शख्स हादसे का शिकार हो सकता है..'

देखें वीडियो- विराट कोहली ने Instagram पर भी बनाया रिकॉर्ड, ये हैं सबसे ज्यादा Followers वाले टॉप-5 क्रिकेटर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com