केरल की सड़कों पर साड़ी पहन महिला ने की गजब की Skating, देखने वालों के मुंह से निकला-'वाह क्या बात है'

इंटरनेट पर साड़ी पहने एक महिला की स्केटिंग का वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं.

केरल की सड़कों पर साड़ी पहन महिला ने की गजब की Skating, देखने वालों के मुंह से निकला-'वाह क्या बात है'

साड़ी में इस महिला ने कि जबरदस्त स्केटिंग, देख खुली की खुली रह जाएगी आंखें

Woman Skates With Saree Viral Video: इस दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. कई बार जब टैलेंट निखरकर सामने आता है, तो लोगों की किस्मत पल में चमक जाती है, जिसकी कल्पना तक कर पाना मुश्किल है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला का टैलेंट देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट रहे हैं. सोशल मीडिया पर (Social Media) पर एक महिला का साड़ी पहनकर शानदार स्केटिंग (Skating) करते हुए वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. वैसे तो स्केटिंग करते हुए आपने कई लोगों को देखा होगा, मगर किसी महिला का साड़ी पहनकर इतनी अच्‍छी तरह स्केटिंग करना अपने आप में खास है और हैरत में डालने वाला है. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक वीडियो में महिला साड़ी पहनकर स्केटिंग (Skating) करती दिख रही है. वीडियो में सफेद रंग की साड़ी (white cotton saree) पहने यह महिला इंटरनेट पर सभी का दिल जीत रही है. महिला का नाम लारिसा (Larissa D'Sa) बताया जा रहा है, जिन्होंने केरल (Kerala) में यह वीडियो शूट किया है. वीडियो में वे स्केटिंग करती हुई हवा से बातें करती दिख रही है. 

हाथी को इस तरह कौन नहलाता है भाई! Video देख खुला का खुला रह जाएगा मुंह

वीडियो में केरल की हरियाली के साथ ही सफेद साड़ी पहने महिला इंटरनेट पर सभी का मन मोह रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'larissa_wlc' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जब मैंने ऐसा किया तो मेरे पास काफी दर्शक इकट्ठे हो गए थे.' उनमें से कुछ ने सेल्फी भी ली. हाहाहा, मज़ा! आ गया. मैं यह बताना चाहती हूं कि साड़ी पहनकर लॉन्गबोर्ड करना आसान नहीं होता.' अब तक इस वीडियो को 1 लाख 52 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपने प्यार भरे रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने इसे दिल को छू लेने वाला बताया, तो कुछ ने तारीफों के पुल बांध दिए. एक यूजर ने कहा, 'वाह क्या बात है.'

देखें वीडियो- विराट कोहली ने Instagram पर भी बनाया रिकॉर्ड, ये हैं सबसे ज्यादा Followers वाले टॉप-5 क्रिकेटर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें