शख्स मज़े से खेत में बैठकर उड़ा रहा था Drone, तभी हुआ कुछ ऐसा, तेजी से उड़ते हुए शख्स के ही सिर पर भिड़ गया ड्रोन - देखें Video

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स खेत में बैठकर मजे से ड्रोन उड़ा रहा है, लेकिन अचानक उसके साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जो आप सोच भी नहीं सकते.

सोशल मीडिया पर काफी मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हमारा खराब मूड भी अच्छा हो जाता है. कुछ वीडियो तो इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें देखकर हमारी हंसी ही नहीं रुकती. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और आप हैरान भी होंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स खेत में बैठकर मजे से ड्रोन (Drone) उड़ा रहा है, लेकिन अचानक उसके साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जो आप सोच भी नहीं सकते. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और लोग इस वीडियो को एक दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं.

ड्रोन को उड़ते हुए तो ज्यादातर लोगों ने देखा ही होगा. लेकिन, क्या कभी आपने ये देखा ह कि कोई ड्रोन उड़ते हुए वापस आकर किसी सिर पर भिड़ जाए. अगर नहीं देखा, तो अब देख लीजिए. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स खेत में बैठकर ड्रोन उड़ा रहा है. उसके हाथ में ड्रोन का रिनोट कंट्रोल है. वो खुद ड्रोन को इधर –उधर उड़ा रहा है. लेकिन, तभी कुछ ऐसा होता है कि हवा में उड़ रहा ड्रोन उल्टी दिशा में उड़ने लगता है और बड़ी तेजी से उड़ते हुए आकर उस शख्स के सिर से ही टकरा जाता है. शख्स बचने की कोशिश करता है लेकिन, वो ड्रोन को रोक नहीं पाता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को वायरल हॉग (Viral Hog) ने शेयर किया है. ये वीडियो इंग्लैड का बताया जा रहा है. वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही इस वीडियो को देखने से हमें ये सीख मिलती है, कि ड्रोन उड़ाते वक्त भी हमें काफी सावधान रहना चाहिए. क्योंकि कब आपके साथ भी ऐसी ही कोई दुर्घटना हो जाए, ये आपको पता भी नहीं चलेगा.