कुत्ते से डरकर गली से निकल रहा था शख्स, पीछे से मालिक ने किया ऐसा मजाक, उछल गया हवा में - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते से डरने वाले शख्स (Man Fear With Dog) का फनी वीडियो (Funny Video) तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कुत्ते के मालिक ने उसके साथ ऐसा मजाक किया, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. 

कुत्ते से डरकर गली से निकल रहा था शख्स, पीछे से मालिक ने किया ऐसा मजाक, उछल गया हवा में - देखें Video

कुत्ते से डरकर गली से निकल रहा था शख्स, पीछे से मालिक ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते से डरने वाले शख्स (Man Fear With Dog) का फनी वीडियो (Funny Video) तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. अक्सर देखा जाता है कि जो लोग कुत्ते से खौफ खाते हैं, वो कुत्तों से दूरी बनाने में ही समझदारी समझते हैं. उनको डर होता है कि कुत्ता कहीं उनको काट न ले. लेकिन इस शख्स के साथ ऐसा डरावना मजाक हुआ, जो उसको जिंदगी भर याद रहने वाला है. कुत्ते के मालिक ने उसके साथ ऐसा मजाक किया, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. 

एक शख्स गली से गुजर रहा था, तभी दूसरा व्यक्ति कुत्ते के साथ वहां से निकल रहा था. कुत्ते को सामने देख शख्स घबरा जाता है और दीवार से चिपकर उससे दूर भागने की कोशिश करता है. तभी कुत्ते का मालिक पीछे से उसके पैर को पकड़ लेता है. शख्स को लगता है कि कुत्ते ने उसको पीछे से पकड़ लिया है. वो हवा में उछल जाता है.

आईपीएस ऑफिसर दीपाशु काबरा ने इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'क्या आप भी कुत्ते से डरते हैं? वीडियो को आखिर तक देखें...'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 3 फरवरी को शेयर किया है, जिसके अब तक 7 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 600 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों को यह वीडियो काफी फनी लग रहा है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्ट किया है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com