स्कूटर के आगे नहीं, पीछे हैंडल लगाकर उल्टा चला रहा था शख्स, देखकर पब्लिक हैरान, लोग बोले- किसने बनाया ये मुजस्समा...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स स्कूटर से जा रहा है, लेकिन स्कूटर पर उल्टा बैठकर. उल्टी दिशा की ओर मुंह करके बैठा हुआ है.

स्कूटर के आगे नहीं, पीछे हैंडल लगाकर उल्टा चला रहा था शख्स, देखकर पब्लिक हैरान, लोग बोले- किसने बनाया ये मुजस्समा...

स्कूटर के आगे नहीं, पीछे हैंडल लगाकर उल्टा चला रहा था शख्स, देखकर पब्लिक हैरान

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देख हर कोई हैरान हो रहा है. आपने शायद ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जहां लोग जुगाड़ से अजीबोगरीब चीजें बना देते हैं. इस वीडियो में कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब जुगाड़ दिखाया गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स स्कूटर से जा रहा है, लेकिन स्कूटर पर उल्टा बैठकर. शख्स स्कूटर पर उल्टी दिशा की ओर मुंह करके बैठा हुआ है. आप देख सकते हैं कि शख्स स्कूटर में उस जगह पर बैठा है, जहां लोग पैर रखते हैं और स्कूटर की पीछे की सीट के नीचे भी एक हैंडल लगा है, जिसे पकड़कर शख्स स्कूटर को चला रहा है. ऐसा अजीबोगरीब नज़ारा तो किसी ने भी पहले नहीं देखा होगा, कि कोई स्कूटर सड़क पर उल्टा चल रही हो.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर anakvespaindonesia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 46 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स ये सवाल कर रहे हैं, कि आखिर स्कूटर को इस तरह चलाने में क्या मज़ा आ रहा होगा. इस वीडियो के बारे में आपके क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.