शख्स ने जुगाड़ से बनाई ऐसी गजब मोटरसाइकिल, फिर बैठाए इतने लोग कि गिनते-गिनते थक जाएंगे आप - देखें Video

वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने जुगाड़ से ऐसी बाइक तैयार की है, जिसपर एक, दो या तीन नहीं बल्कि आठ लोग एकसाथ बैठ सकते हैं. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

शख्स ने जुगाड़ से बनाई ऐसी गजब मोटरसाइकिल, फिर बैठाए इतने लोग कि गिनते-गिनते थक जाएंगे आप - देखें Video

शख्स ने जुगाड़ से बनाई ऐसी गजब मोटरसाइकिल, फिर बैठाए इतने लोग कि गिनते-गिनते थक जाएंगे आप

लोग अपने काम को करने के लिए ज्यादातर जुगाड़ का सहारा लेते हैं, क्योंकि जुगाड़ वो तरीका है जिससे आपका 
काम आसान भी हो जाएगा और नामुमकिन काम भी मुमकिन हो सकता है. इसीलिए जब भी किसी को कोई काम मुश्किल लगता है या फिर असंभव लगता है तो वो अपने काम को करने के लिए जुगाड़ का तरीका अपनाता है. जुगाड़ (Jugaad) का अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे देखकर आप भी कहेंगे कि सचमुच जुगाड़ तो बड़े ही काम की चीज है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने जुगाड़ से ऐसी बाइक तैयार की है, जिसपर एक, दो या तीन नहीं बल्कि आठ लोग एकसाथ बैठ सकते हैं. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

वायरल हो रहा ये वीडियो एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया  है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक काफी लंबी से बाइक खड़ी है, जिसपर एक शख्स आगे की ओर बैठा है. उसे देखकर पता चल रहा है कि वो बाइक चलाने वाला है. फिर आप आगे देखेंगे कि एक-एक करके कई लोग बाइक पर बैठ रहे हैं. हैरानी की बात तो ये है कि बाइक पर एक, दो या तीन नहीं बल्कि एक के बाद एक आठ लोग सवार होते हैं. ये वीडियो देखने में काफी हैरान कर देने वाला है क्योंकि इससे पहले तो शायद ही किसी ने कभी एक बाइक पर आठ लोगों को बैठे देखा होगा.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो काफी मजेदार है और दिलचस्प भी. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है
और लोग इस जुगाड़ू बाइक को बनाने वाले शख्स के दिमाग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. क्योंकि ये जुगाड़ इतना जबरदस्त है कि इसपर एक साथ एक बड़ा परिवार बैठकर कहीं भी जा सकता है.