ठंड से बचने के लिए शख्स ने किया अजीबोगरीब जुगाड़, Video देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स रजाईयों के ढेर के नीचे लेटा नजर आ रहा है. ध्यान से देखने पर पता चलता है कि इन रजाईयों के नीचे एक बॉक्स है, जिसमें वह लेटा हुआ है.

ठंड से बचने के लिए शख्स ने किया अजीबोगरीब जुगाड़, Video देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

ठंड से बचने के लिए शख्स ने किया अजीबोगरीब जुगाड़

Jugaad Video: भारत में जुगाड़ एक ऐसी चीज है, जिससे लोग अपना मुश्किल और नामुमकिन काम भी पूरा कर लेते हैं. एक तरह से देखा जाए तो जुगाड़ के बिना तो हर भारतीय की जिंदगी अधूरी है. फिर चाहे, वो महिला, पुरुष या फिर बच्चे ही क्यों न हों? जिस तरह पुरुष अपने दिनभर को कामों को आसान बनाने के लिए नए-नए जुगाड़ करते हैं. वैसे ही महिलाएं भी घर में अपने कामों को आसान बनाने के लिए जुगाड़ का रास्ता अपनाती हैं.

सोशल मीडिया पर अक्सर जुगाड़ वाले बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कई बार हमारे लिए बड़े काम के होते हैं. लेकिन बहुत से जुगाड़ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देख लोग हैरान रह जाते हैं और कई बार तो अपनी हंसी को भी कंट्रोल नहीं कर पाते. अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही जुगाड़ वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग अपने हंसी रोक ही नहीं पा रहे हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स रजाईयों के ढेर के नीचे लेटा नजर आ रहा है. ध्यान से देखने पर पता चलता है कि इन रजाईयों के नीचे एक बॉक्स है, जिसमें वह लेटा हुआ है. इस बॉक्स में अक ढक्कन जैसा भी है, जिसे अंत में वह बंद कर लेता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को एक्स पर @TheFigen_ नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सच में भाई इतनी ही ठंड पड़ रही है. दूसरे यूजर ने लिखा, नए साल तक इतनी रजाईयों की जरूरत पड़ ही जाएगी. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.