शख्स ने बोरी उठाने के लिए अपनाया गजब तरीका, गुलाटी मारकर किया कुछ ऐसा, IPS बोला- काम के साथ मज़ा भी - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ठेले पर बोरी लदी है. एक शख्स बोरी उठाने आता है, लेकिन पहले वो बोरी के ऊपर गुलाटी मारता है और पलटते ही अपनी पीठ पर बोरी लाद लेता है.

शख्स ने बोरी उठाने के लिए अपनाया गजब तरीका, गुलाटी मारकर किया कुछ ऐसा, IPS बोला- काम के साथ मज़ा भी - देखें Video

शख्स ने बोरी उठाने के लिए अपनाया गजब तरीका, गुलाटी मारकर किया कुछ ऐसा

ऐसे बहुत से लोग होते हैं, जो बहुत मेहनती होते हैं और अपने काम को एन्जॉय भी करते हैं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपने काम को बोझ समझते हैं और बिना मन के करते हैं. लेकिन, मज़ा तो तब है जब आप अपने काम को खुशी से और एन्जॉय करके करें. सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें यही दिखाया गया है कि एक शख्स काम तो मेहनत वाला कर रहा है, लेकिन वो अपने काम को जिस तरह से कर रहा है वो देखकर आपको लगेगा कि उसका काम कितना मजेदार है. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और काफी वायरल भी हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, काम भी, मज़े भी. हम कैसे सोचते हैं कि हम जो कर रहे हैं उसका आनंद लेना चाहिए... वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ठेले पर बोरी लदी है. एक शख्स बोरी उठाने आता है, लेकिन पहले वो बोरी के ऊपर गुलाटी मारता है और पलटते ही अपनी पीठ पर बोरी लाद लेता है. काम तो ये काफी मेहनत वाला है, लेकिन जिस तरह से इसे किया गया वो तरीका काफी मजेदार है.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक सैंकड़ों बार देखा जा चुका है. तो देखा आपने कैसे किसी मुश्किल काम को भी हम चाहें तो मज़ेदार बना सकते हैं और काम के साथ ही मज़े भी कर सकते हैं. इस तरह काम में हमारा मन भी लग जाएगा और हमें काम से परेशानी भी नहीं होगी.