चलती साइकिल पर खड़े होकर शख्स ने किया हैरतअंगेज स्टंट, Video देख उड़ जाएंगे होश

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क पर साइकिल चलाता हुआ नजर आ रहा है. हैरानी की बात यह है कि शख्स साइकिल पर खड़े होकर उसे चला रहा है.

चलती साइकिल पर खड़े होकर शख्स ने किया हैरतअंगेज स्टंट, Video देख उड़ जाएंगे होश

चलती साइकिल पर खड़े होकर शख्स ने किया हैरतअंगेज स्टंट

स्टंट करना बच्चों का खेल नहीं. फिर चाहे वो किसी भी तरह का स्टंट क्यों न हो. कई बार तो स्टंट के चक्कर में लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ गया. स्टंट चाहे जैसा भी हो, हर किसी के लिए स्टंट करना काफी मुश्किल काम है. सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स गाड़ियों से भरी सड़क पर चलती साइकिल के पर खड़े होकर हैरतअंगेज स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. हमें उम्मीद है कि ये वीडियो देखकर आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क पर साइकिल चलाता हुआ नजर आ रहा है. हैरानी की बात यह है कि शख्स साइकिल पर खड़े होकर उसे चला रहा है. साइकिल चलाते वक्त शख्स ने जिस तरह से बैलेंस बनाया हुआ है वो देखकर हर की हैरान है. आप देखिए कैसे ये शख्स गाड़ियों से भरी बिजी रोड पर स्टंट कर रहा है. सड़क पर काफी लोग भी आते-जाते नजर आ रहे हैं. स्टंट करने वाला शख्स कोई युवा नहीं बल्कि 40-45 साल का एक उम्र दराज व्यक्ति लग रहा है. स्टंट करते वक्त शख्स काफी खुश नजर आ रहा है.

देखें Video:

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. लोग वीडियो पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स शख्स के इस करतब को देखकर हैरान हैं और उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- अद्भुत.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पॉटलाइट : फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया ने बताई दिल की बात