बाढ़ में कार बह न जाए इसलिए शख्स ने किया गजब जुगाड़, रस्सी का झूला बनाकर घर की छत से ऐसे बांधी कार - देखें Video

एक शख्स ने अपनी कार को बाढ़ में बहने से बचाने के लिए गजब जुगाड़ (Jugaad) कर डाला है. उसने अपनी कार को रस्सियों से अनोखे तरह से बांध दिया है, ताकि वो बाढ़ (Flood) में न बहने पाए. इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है.

बाढ़ में कार बह न जाए इसलिए शख्स ने किया गजब जुगाड़, रस्सी का झूला बनाकर घर की छत से ऐसे बांधी कार - देखें Video

बाढ़ में कार बह न जाए इसलिए शख्स ने किया गजब जुगाड़

देश के कई राज्यों में इन दिनों बाढ़ जैसे हालात है. बहुत से इलाकों में पानी भरने की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. लोगों को अपने रोजमर्रा के कामों में बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. बहुत से लोगों को अपना घर खाली करके जाना पड़ रहा है, तो बहुत से लोग अपनी घरों की छत पर रहने को मजबूर हैं. कई इलाकों में बाढ़ के पानी का बहाव इतनी तेज है कि घर के बाहर खड़ी लोगों की गाड़ियां भी बाढ़ के पानी के साथ बह जा रही हैं.

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो तेलंगाना (Telangana) के राजन्ना सिरिसिल्ला जिले का है. जहां के शांतिनगर इलाके में बाढ़ के पानी से गलियां बुरी तरह से भर गईं हैं और साथ ही पानी का बहाव भी काफी तेज है. ऐसे में एक शख्स ने अपनी कार को बहने से बचाने के लिए गजब जुगाड़ (Jugaad) कर डाला है. उसने अपनी कार को रस्सियों से अनोखे तरह से बांध दिया है, ताकि वो बाढ़ (Flood) में न बहने पाए. इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

लोग ये वीडियो देखकर हैरान हैं और इस शख्स के दिमाग की तारीफ कर रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- अब सिरिसिल्ला इस जुगाड़ के लिए मशहूर हो गया है. पहली बार सिरिसिल्ला में किसी कार के मालिक ने अपनी गाड़ी को ऐसे रस्सी से बांधा है. आपने आखिरी बार तेलंगाना में ऐसा कब देखा था ?

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गलियों में पानी भरा है और पानी का बहाव भी काफी तेज है. जिसमें एक कार आधी डूबी हुई नजर आ रही है. वहीं, एक शख्स अपनी छत पर खड़ा है और कार के आगे और पीछे के हिस्से को मजबूती से रस्सी से बांधने के बाद उस रस्सी को छत के खम्भों से बांध रहा है. इसी जुगाड़ का पूरा वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com