मगरमच्छ को गले से लगाकर डांस कर रहा था शख्स, किसी ने बना लिया Video, लोग बोले- गर्लफ्रेंड नहीं होगी बेचारे की

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स तालाब के अंदर मगरमच्छ के साथ डांस करते हुए नजर आ रहा है.

मगरमच्छ को गले से लगाकर डांस कर रहा था शख्स, किसी ने बना लिया Video, लोग बोले- गर्लफ्रेंड नहीं होगी बेचारे की

मगरमच्छ को गले से लगाकर डांस कर रहा था शख्स, किसी ने बना लिया Video

मगरमच्छ इतने खतरनाक होते हैं कि लोग इनका नाम से ही कांपने लगते हैं और इनसे दूर ही रहना पसंद करते हैं. मगरमच्छ इंसानों और बड़े जानवरों को भी अपना शिकार बना लेते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी मगरमच्छ और इसानों के बीच दोस्ती देखी है ? वो भी इतनी गहरी दोस्ती, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स तालाब के अंदर मगरमच्छ के साथ डांस करते हुए नजर आ रहा है. ये वीडियो देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पानी में मगरमच्छ की कंपनी इतनी एन्जॉय कर रहा है कि वह उसके साथ डांस कर रहा है. वीडियो में शख्स ने मगरमच्छ को गले से लगाया हुआ है, और तालाब के बीचोबीच उसके साथ 'रोमांटिक' अंदाज में डांस कर रहा है. दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें इसमें काफी मजा आ रहा है. 

देखें Video:

यह वीडियो ट्विटर पर @BornAKang नाम के यूजर ने 18 अक्टूबर को शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा- फ्लोरिडा के शख्स ने फिर से स्ट्राइक की. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 12 मिलियन बार देखा जा चुका है. 4 लाख  से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सैकड़ों यूजर्स ने इस हैरान कर देने वाले नज़ारे को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कुछ यूजर्स ने लिखा कि हम तो यह सोच रहे हैं कि मगरमच्छ के दिमाग में क्या चल रहा होगा, वहीं दूसरे ने लिखा कि लगता है बेचारे की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है.

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया हो. इससे पहले भी ये शॉकिंग क्लिप सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर देखा जा चुका है. कुछ समय पहले आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने इस वीडियो को शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, कि कुछ लोग पागलपन की किसी भी हद तक जा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कूलर चलाने पर नाराज महिला ने लात और चप्पल से शख्स को पीटा, पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा