नागिन डांस करते-करते हमलावर हुआ शख्स, ज़मीन पर लोट-लोटकर ऐसे नाचा कि मच गई भगदड़, लोग बोले- ये कोबरा है

नागिन डांस का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स ने मेहमानों के बीच जमीन पर लेटकर ऐसा गदर काटा कि डर के मारे लोग अपनी जगह से भाग खड़े हुए.

नागिन डांस करते-करते हमलावर हुआ शख्स, ज़मीन पर लोट-लोटकर ऐसे नाचा कि मच गई भगदड़, लोग बोले- ये कोबरा है

नागिन डांस करते-करते हमलावर हुआ शख्स, ज़मीन पर लोट-लोटकर ऐसे नाचा कि मच गई भगदड़

शादी, बारात का मौका हो और नागिन डांस न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. खासतौर पर बारात में तो नागिन डांस होना तो मानो एक खास रस्म है. क्योंकि इसके बिना तो हर शादी और हर बारात अधूरी है. सोशल मीडिया पर आए दिन शादी में नागिन डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं. लोग इतने जोश में और होश खोकर नागिन डांस करते हैं कि उन्हें अपने डांस के आगे कुछ और दिखाई ही नहीं देता. कई बार तो ऐसा नागिन डांस (Naagin Dance) भी देखने को मिलता है कि लोग देखकर हैरान ही रह जाते हैं. ऐसा ही होश उड़ाने वाला नागिन डांस का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स ने मेहमानों के बीच जमीन पर लेटकर ऐसा गदर काटा कि डर के मारे लोग अपनी जगह से भाग खड़े हुए. वीडियो देखकर हर कोई यही कह रहा है कि ये नागिन नहीं कोबरा डांस है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का माहौल है काफी लोग इकटट्ठे हैं और एक शख्स बीच में लेटकर नागिन डांस कर रहा है. चारों तरफ लोग बैठे और खड़े हुए हैं. शख्स डांस करते-करते अपने होश खो बैठता है और लोगों पर हमला करने लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे एक कुर्सी पर बैठा शख्स धड़ाम से नीचे गिर जाता है. शख्स इतनी ज़ोर-ज़ोर से लोटने लगता है कि लोग डर जाते हैं और अपनी जगह से उठकर इधर-उधर भागने लगते हैं.

देखें Video:

इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. वीडियो इतना खतरनाक है कि हर कोई इसे बार-बार देख रहा है. वीडियो को हेमंत हमीर रेवर नाम के यूजर ने फेसबुक पर शेयर किया है. वीडियो को अबतक लाखों लोग देख चुके हैं और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इतना खतरनाक नागिन डांस अबतक नहीं देखा. दूसरे यूजर ने लिखा-  भाई ये नागिन नहीं कोबरा डांस है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महाराष्‍ट्र: तेंदुए ने पालतू कुत्ते पर किया हमला, कैमरे में कैद हुई घटना