नागिन डांस करने के जोश में होश खो बैठा शख्स, ऐसा नाचा कि देखकर हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द - देखें Video

वीडियो एक शादी का है, जिसमें एक शख्स काफी अलग तरीके का नागिन डांस करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो काफी मज़ेदार है और लोगों को ये वीडियो देख बहुत मज़ा भी आ रहा है.

नागिन डांस करने के जोश में होश खो बैठा शख्स, ऐसा नाचा कि देखकर हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द - देखें Video

नागिन डांस करने के जोश में होश खो बैठा शख्स

शादी में नागिन डांस (Nagin Dance) न हो तो बहुत से लोगों की ख्वाहिश अधूरी रह जाती है. खासकर बारात में तो बहुत से लोग नागिन डांस करने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, लोगों में भी शादी में होने वाले नागिन डांस को देखने के काफी शौकीन होते हैं. नागिन डांस इतना पॉप्युलर है कि जब भी कभी सोशल मीडिया पर कोई नागिन डांस का वीडियो वायरल होता है, तो हर कोई उसे एक बार तो जरूर ही देखना चाहता है. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, ये वीडियो भी एक शादी का है, जिसमें एक शख्स काफी अलग तरीके का नागिन डांस करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो काफी मज़ेदार है और लोगों को ये वीडियो देख बहुत मज़ा भी आ रहा है. आप भी एस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का कोई फंक्शन है और नागिन वाली धुन पर बाजा भी बज रहा है. वहीं एक शख्स पैंट-शर्ट पहने काफी जोश में बाजे की धुन पर डांस कर रहा है. उसके चारों ओर काफी लोग भी खड़े हैं और सभी बड़े ध्यान से उसका डांस देख रहे हैं. आप वीडियो में देखिए तो शायद आपको भी यही लगेगा कि ऐसा नागिन डांस तो शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. शख्स का डांस देखकर ऐसा लग रहा है कि शख्स डांस करते-करते काफी जोश में आ गया है और बिना सोचे समझे उसके दिमाग में जो भी स्टेप्स आ रहे हैं बस वो किए जा रहा है.

देखें Video:

वीडियो को इंस्टाग्राम पर krishnakant1152 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग बार-बार इसे देख रहे हैं. इस वीडियो पर अबतक 93 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. आपको कैसा लगा नागिन डांस का ये नया वर्जन. क्या आपने पहले कभी ऐसा नागिन डांस देखा है ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रूस-यूक्रेन युद्ध: रूसी आर्टिलरी के हमले के बाद तबाही का मंजर