हाथी के बच्चे को अपना कंबल ओढ़ाकर खुद बिना ओढ़े सो रहा था शख्स, फोटो ने जीता लोगों का दिल

फोटो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स लेटा है और उसके पास ही एक हाथी का बच्चा भी लेटा हुआ है. शख्स ने हाथी के बच्चे को अपना कंबल ओढ़ा दिया है और खुद वो बिना ओढ़े लेटा है और हाथी के बच्चे की ओर प्यार से देख रहा है.

हाथी के बच्चे को अपना कंबल ओढ़ाकर खुद बिना ओढ़े सो रहा था शख्स, फोटो ने जीता लोगों का दिल

हाथी के बच्चे को अपना कंबल ओढ़ाकर खुद बिना ओढ़े सो रहा था शख्स

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसी तस्वीरें देखने को मिलती हैं, जो हमारा दिल जीत लेती हैं. कई बार तो इंसान और जानवरों के बीच अटूट और गहरे प्रेम को दिखाने वाली भी कई तस्वीरें वायरल होती हैं. ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. ये तस्वीर एक शख्स के साथ सोते हुए एक हाथी के बच्चे की है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है.

देखें Photo:


वायरल हो रही इस फोटो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, प्रेम पूर्णता का बंधन है. फोटो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स लेटा है और उसके पास ही एक हाथी का बच्चा भी लेटा हुआ है. शख्स ने हाथी के बच्चे को अपना कंबल ओढ़ा दिया है और खुद वो बिना ओढ़े लेटा है और हाथी के बच्चे की ओर प्यार से देख रहा है. इस फोटो ने लोगों का दिल जीत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोग इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस फोटो को अबतक 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फोटो पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, प्यार की कोई सीमा नहीं है. दूसरे ने लिखा, जानवरों का भरोसा जीतना किसी के लिए भी आसान नहीं है.