बंदूक से अपने दांतों को साफ करता है ये शख्स, Video देख अपना सिर पकड़ लेंगे आप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स अपने दांतों को बंदूक की मदद से साफ कर रहा है.

बंदूक से अपने दांतों को साफ करता है ये शख्स, Video देख अपना सिर पकड़ लेंगे आप

बंदूक से अपने दांतों को साफ करता है ये शख्स

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आपको हर रोज कुछ न कुछ नया और हैरान कर देने वाला देखने को मिलता है. कई बार तो ऐसी चीजें भी देखने को मिल जाती हैं, जिन्हें देखकर या तो आप सोच में पड़ जाते हैं या फिर अपना सिर पकड़ लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स अपने दांतों को बंदूक की मदद से साफ कर रहा है. ये जानकर आपको अजीब लगा रहा होगा, लेकिन ये बात बिलकुल सच है. अगर यकीन नहीं हो रहा तो आप खुद वीडियो में देख लीजिए. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने अपने हांथों में एक गन ली हुई है. शख्स ने जुगाड़ लगाकर पिस्टल में अपने ब्रश को फंस लिया है. इसके बाद वह जितनी बार ट्रिगर दबा रहा है, उसका ब्रश उतनी बार दांतों को साफ कर रहा है. इस अजीबोगरीब जुगाड़ देखकर लोग सोच में पड़ गए हैं. आप देखिए कैसे शख्स ने बंदूक के ऊपरी हिस्से पर अपना टूथब्रश लगाया है. फिलहाल, इस वीडियो में यह पता नहीं चल पा रहा है कि बंदूक असली है या नकली. हालांकि, बंदूक बिल्कुल असली की तरह ही चल रही है.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर @AwardsDarwin_ नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 67 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि आखिर इस शख्स के दिमाग में क्या आया होगा, जो उसने ब्रश करने के लिए इतना अजीबोगरीब जुगाड़ ढूंढ निकाला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्नाटक: पानी में बह रही थी कार, विंडशील्‍ड तोड़कर दो लोगों को सुरक्षित बचाया