एक-एक पाई जोड़ इकठ्ठे किए खूब सारे सिक्के, फिर इन्हीं पैसों से खरीदी स्कूटी

इस स्कूटी (Scooty) के सपने को पूरा करने के लिए शख्स ने तकरीबन सात से आठ महीनों तक सेविंग्स (Savings) की. इसके लिए उसने बाकायदा एक-एक सिक्का जोड़ा था. इसके बाद ये शख्स इन सिक्कों को एक झोले में भरकर सीधे शोरूम पहुंचा, ताकि वो स्कूटी खरीद सकें.

एक-एक पाई जोड़ इकठ्ठे किए खूब सारे सिक्के, फिर इन्हीं पैसों से खरीदी स्कूटी

इस पोस्ट को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

अक्सर कई बार इंसान कुछ ऐसे काम कर देता है, जिनके बारे में सुनकर हर कोई दंग रह जाता है. इन दिनों एक ऐसी ही खबर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. असम (Assam) के एक शख्स की स्कूटर (Scooter) खरीदने की दिलचस्प सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रही है. असल में ये शख्स बाइक के शोरूम (Bike Showroom) में बोरी भर सिक्के (Sack of Coin) लेकर पहुंचा था. इन सिक्कों को उसने एक-एक कर जोड़ा था, ये पैसा उसकी कई महीने की बचत का नतीजा थी.

YouTuber Hirak J Das ने फेसबुक (Facebook) पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी. जब लोगों ने इन तस्वीरों को देखा तो वो शख्स के बारे में जानने को इच्छुक होने लगे. पोस्ट के मुताबिक शख्स ने अपने इस स्कूटी (Scooty) के सपने को पूरा करने के लिए तकरीबन सात से आठ महीनों तक सेविंग्स (Savings) की. इसके लिए उसने बाकायदा एक-एक सिक्का जोड़ा था. इसका वीडियो भी यूट्यूब (Youtube) पर शेयर किया गया है.  इसके बाद ये शख्स इन सिक्कों को एक झोले में भरकर सीधे शोरूम पहुंचा, ताकि वो स्कूटी खरीद सकें.

ये भी पढ़ें: ये रोबोट है सबसे ख़ास, पढ़ाई में छात्रों की मदद करेगा, 8 भाषाओं में बात करेगा

सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए गए वीडियो में साफ दिख रहा है कि आखिरकार कैसे शोरूम में उसके पहुंचते ही सब एकदम से हैरान हो जाते हैं. हालांकि वहां मौजूद कई लोग उसके झोले को उठाने की कोशिश करते हैं. लेकिन यह झोला काफी भारी होता हैय हां तक कि शोरूम का स्टाफ भी इन सिक्कों को गिनने में लगा रहा. सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये वीडियो को देखकर लोग स्कूटी खरदीने वाले शख्स की खूब तारीफ कर रहे हैं.

ये भी देखें: 'फिल्म 'गहराइयां' में मैं अलीशा के विकल्पों से सहमत नहीं': NDTV से दीपिका पादुकोण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com