शख्स ने किया कमाल का जुगाड़, बाइक के एक्सीलेटर को लगा दिया पैर के पास, लोग बोले- अब आएगी कार वाली फीलिंग

शख्स ने कार के एक्सीलेटर की तरह ही बाइक के एक्सीलेटर (Bike Accelerator) को भी पैर रखने वाली जगह पर लगा दिया है.

शख्स ने किया कमाल का जुगाड़, बाइक के एक्सीलेटर को लगा दिया पैर के पास, लोग बोले- अब आएगी कार वाली फीलिंग

बाइक के एक्सीलेटर को लगा दिया पैर के पास

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होगा. वैसे तो हर रोज़ जुगाड़ के नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, अब जो जुगाड़ वायरल हुआ है, इसकी तो कोई कल्पना ही नहीं कर सकता है. दरअसल, एक शख्स ने अपनी बाइक में जुगाड़ से कुछ ऐसा कर दिया, जिससे उससे बाइक चलाते हुए भी कार चलाने वाली फीलिंग आएगी. दरअसल, शख्स ने कार के एक्सीलेटर की तरह ही बाइक के एक्सीलेटर (Bike Accelerator) को भी पैर रखने वाली जगह पर लगा दिया है.

यही वजह है कि इस जुगाड़ ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. बहुत से यूजर्स शख्स के इस जुगाड़ से काफी इम्प्रेस हो गए हैं. लोगों का कहना है कि इस तरह का जुगाड़ दिव्यांग लोगों के लिए कमाल का साबित हो सकता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज rdx____chhoti_______785 पर 16 नवंबर को शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी कर दिया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- ब्रेक एक्सीलेटर. जब लोगों ने शख्स का ये कारनामा देखा तो वो हैरान रह गए. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भारत में हर गली मोहल्ले में साइंटिस्ट भरे पड़े हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- ये जुगाड़ भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए. कुछ यूजर्स का कहना है कि इस शख्स को तो अवॉर्ड मिलना चाहिए. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने बाइक में कार स्टाइल में एक्सीलेटर लगा दिया है. इसके लिए उसने जुगाड़ से एक्सीलेटर के तार को एक क्लच ब्रेक लीवर सेट से जोड़कर पैर रखने वाली जगह पर फिट कर दिया है. आगे आप देखेंगे कि शख्स पैर से एक्सीलेटर को घुमाकर दिखाता है. और फिर पैर से लीवर सेट से बाइक की स्पीड बढ़ाने का दावा करता है. ज्यादातर लोगों को ये जुगाड़ काफी पसंद आया और उन्होंने इसे दिव्यांग लोगों के लिए काम का बताया है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.