संगीत के रंग में रम गईं ममता बनर्जी, लोक कलाकारों के साथ डांस किया, वीडियो हो रहा है वायरल

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बंगाली की सीएम लोक कलाकारों के साथ डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

संगीत के रंग में रम गईं ममता बनर्जी, लोक कलाकारों के साथ डांस किया, वीडियो हो रहा है वायरल

पश्चिम बंगाल (West Bengal CM Mamata Banerjee) के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक प्यारा वीडियो सोशल मीडिया (Viral video on Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बंगाली की सीएम लोक कलाकारों के साथ डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पश्चिम बंगाल की सीएम लोक कलाकारों के साथ डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. लोक कलाकार पारंपरिक वेशभूषा में नज़र आ रही हैं. चटकीले रंग की बंगाली साड़ी कलाकारों पर खूब फब रहा है. वहीं सीएम ममता बनर्जी का ये अंदाज़ लोगों को ख़ूब भा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसे बहुत ही ज्यादा प्यार मिल रहा है. इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सुंदर दीदी. वहीं एक अन्य कलाकार ने कहा है- वाकई में, ये दृश्य बेहद सुंदर दिख रहा है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने करीब दो घंटे पहले इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 39 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

वीडियो देखें- सचिन तेंदुलकर बेटे अर्जुन के साथ मुंबई एयरपोर्ट के बाहर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com