पूर्व मलेशियाई मंत्री के बेटे की शादी में आए 10,000 मेहमान, भ्रष्टाचार के केस में पिता अगले ही दिन पहुंचे जेल

मलेशिया (Malaysia) के एक कपल ने शादी में कोविड रूल्स का पालन करते हुए 10 हजार मेहमानों को शामिल किया. एक प्रभावशाली राजनेता का बेटा और दुल्हन ओशिन अलागिया ने हजारों शादी के मेहमानों के लिए एक ड्राइव-थ्रू कार्यक्रम आयोजित किया.

पूर्व मलेशियाई मंत्री के बेटे की शादी में आए 10,000 मेहमान, भ्रष्टाचार के केस में पिता अगले ही दिन पहुंचे जेल

पूर्व मलेशियाई मंत्री के बेटे की शादी में आए 10,000 मेहमान, पिता अगले ही दिन पहुंचे जेल

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के चलते कई लोगों ने अपनी शादी स्थगित कर दी, तो कई लोगों ने कम मेहमानों के साथ ही शादी रचाई. लेकिन मलेशिया (Malaysia) के एक कपल ने शादी में कोविड रूल्स का पालन करते हुए 10 हजार मेहमानों को शामिल किया. बीबीसी के अनुसार, दूल्हा तेंगकु मुहम्मद हाफिज - एक प्रभावशाली राजनेता का बेटा और दुल्हन ओशिन अलागिया ने हजारों शादी के मेहमानों के लिए एक ड्राइव-थ्रू कार्यक्रम आयोजित किया. कुआलालंपुर में राजधानी के दक्षिण में पुटराया में ड्राइव-थ्रू शादी आयोजित की गई थी.

रविवार की सुबह, नवविवाहिता एक सरकारी इमारत के बाहर बैठी, क्योंकि शादी के मेहमानों ने अपनी कारों के जरिए भाग लिया. मेहमानों ने अपनी कार की खिड़कियों खुला रखा था. ताकी वो कपल को विश कर पाएं. मलेशिया कोरोनोवायरस संक्रमण की एक नई लहर का सामना कर रहा है, इसलिए कपल को सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने को कहा गया था.

दूल्हे के पिता और एक पूर्व कैबिनेट मंत्री, तेंगकू अदनान ने फेसबुक पर शादी से तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने लिखा, 'मुझे बताया गया है कि आज सुबह से यहां 10 हजार से ज्यादा कारें आ चुकी हैं. मैं और मेरा परिवार बहुत सम्मानित मेहसूस कर रहे हैं. कार से बाहर निकले बिना ड्राइव-थ्रू उपस्थिति द्वारा किए गए सभी प्रक्रियाओं को समझने और उनका पालन करने के लिए धन्यवाद.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सभी उपस्थित लोगों को तीन घंटे लग गए. उन्होंने मेहमानों को दावत भी दी. उन्होंने पास में ही तम्बू में पैक्ड फूड रखा था. लोग वहां से खाना लेकर जा रहे थे. शादी दूल्हे के पिता को भ्रष्टाचार के एक मामले में दोषी पाए जाने से ठीक एक दिन पहले हुई थी और एक साल जेल की सजा सुनाई गई थी. मलेशिया ने 93,000 से अधिक कोरोनोवायरस मामलों की पुष्टि की है.