विज्ञापन
This Article is From Jul 17, 2023

OMG 20 रुपये की मैगी 193 रुपये में, महिला ने ट्वीट कर शेयर किया बिल

इन दिनों इंटरनेट पर एक यूट्यूबर का ट्वीट चर्चा का विषय हुआ है, इसके पीछे की वजह है 2 मिनट वाली मैगी का चौंका देने वाला बिल, जो सोशल मीडिया यूजर्स को हजम नहीं हो रहा है, पढ़ें क्या है पूरा मामला.

OMG 20 रुपये की मैगी 193 रुपये में, महिला ने ट्वीट कर शेयर किया बिल
महिला ने एयरपोर्ट पर खरीदी 193 रुपये की मसाला मैगी, बिल देख बोली पब्लिक- खरीदा ही क्यों फिर

Maggi At Such Inflated Price: बीते कुछ समय में जहां खाने-पीने की चीजों के साथ हुए तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट को लेकर कई खबरें सामने आती रही हैं. वहीं सस्ती डिशेज के महंगे वायरल हुए बिल्स ने भी सोशल मीडिया पब्लिक का खूब ध्यान खींचा है. आपको बीते दिनों वायरल हुए मल्टीप्लेक्स के उन पॉपकॉर्न और कोल्ड ड्रिंक का बिल तो याद ही होगा, जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया था. अब उसी क्रम में एक बार फिर एक मसाला मैगी का बिल (Woman Pays Rs 193 For Noodles At An Airport) लोगों के होश उड़ा रहा है. दरअसल, हाल ही में एक महिला ने एयरपोर्ट (Maggi Noodles Purchased at Airport) से खरीदी मसाला मैगी के बिल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो धड़ल्ले से वायरल हो रही है, इस बिल में मैगी की प्राइज 193 रुपये (193 Rupees Ki Maggi) लिखा हुआ है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक यूट्यूबर का ट्वीट चर्चा का विषय हुआ है, इसके पीछे की वजह है 2 मिनट वाली मैगी का चौंका देने वाला बिल. दरअसल, हाल ही में सेजल सूद (@SejalSud) नाम की यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से मैगी को लेकर एक पोस्ट किया है, जो इन दिनों लोगों को हैरत में डाल रहा है. मैगी के बिल की तस्वीर को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा गया है, 'मैंने अभी एयरपोर्ट पर 193 रुपये की मैगी खरीदी और मुझे समझ नहीं आ रहा कि, मैं कैसे रिएक्ट करूं, आखिर मैगी को कोई इतने अधिक दाम पर क्यों बेचेगा?' 16 जुलाई को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 1.1 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 3 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है.

यहां देखें पोस्ट

इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक ओर जहां कुछ यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि, इतनी महंगी मैगी क्यों बेची जा रही है? वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि, गरीब हो? घर से ठेपला लाओ ना. इस बीच कुछ यूजर्स ने लिखा, जगह-जगह का फर्क है. आप पटरी पर खाओगे और एयरपोर्ट में खाओगे तो कीमत का अंतर तो होगा ही ना. एक यूजर ने लिखा, यह मैगी विमानन ईंधन से बनी है. वायरल हो रहे इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि,  मसाला मैगी का चार्ज 184 रुपये लिखा है. वहीं इस पर कुल जीएसटी 9.20 रुपये लगाई गई है. ऐसे में मैगी का फाइनल बिल 193 रुपये बन रहा है. बिल में रिसीप्ट नंबर और बिल की डेट भी दिखाई दे रही है. वायरल हो रहे मैगी के इस बिल को यूजर्स हजम नहीं कर पा रहे हैं. 
 

ये भी देखें- आलिया भट्ट को पपराज़ी की गुम हुई चप्पल मिली, उन्होंने उसे वापस सौंपी

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बेंगलुरु में जॉब या फिर कनाडा की सिटीजनशिप? बड़ी मुसीबत में फंसा ये भारतीय शख्स, लोग दे रहे हैं ये सलाह
OMG 20 रुपये की मैगी 193 रुपये में, महिला ने ट्वीट कर शेयर किया बिल
फाटक पर घंटों रुकी रही ट्रेन, रेलवे क्रॉसिंग पर लग गया तगड़ा जाम, ट्रेन रुकने की वजह जान खुद के बाल खींचने लगे लोग
Next Article
फाटक पर घंटों रुकी रही ट्रेन, रेलवे क्रॉसिंग पर लग गया तगड़ा जाम, ट्रेन रुकने की वजह जान खुद के बाल खींचने लगे लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com