विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 19, 2022

चलती गाड़ी की छत पर चढ़कर खुद को 'शक्तिमान' समझ रहा था शख्स, आगे जो हुआ उसे देख दहल जाएगा दिल

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स सड़क पर दौड़ रही कचरे की गाड़ी की छत पर पुशअप करता नजर आ रहा है. हालांकि अगले ही पल जो हुआ, उसके बाद यह शख्स शायद भविष्य में ऐसी गलती दोहराने के बारे में सोचेगा भी नहीं.

Read Time: 5 mins
चलती गाड़ी की छत पर चढ़कर खुद को 'शक्तिमान' समझ रहा था शख्स, आगे जो हुआ उसे देख दहल जाएगा दिल
Video: बन रहे थे 'शक्तिमान', चलती कचरे की गाड़ी पर स्टंट करना शख्स को पड़ा भारी

Pushups On lucknow garbage van: कहते हैं 'जान है तो जहान है', लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें अपनी जिंदगी जोखिम भरी बनाने का शौक होता है. सोशल मीडिया पर आये दिन ऐसे कई वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें लोग अपनी जान की बाजी लगाकर स्टंट करते नजर आते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी है, जो महज कुछ देर की मौज मस्ती के लिए भी खतरा मोल ले लेते हैं, तो वहीं कुछ लोग सिर्फ इंटरनेट की चकाचौंध में स्टार बनने के लिए अपने जिंदगी खतरे में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स, सड़क पर दौड़ रही कचरे की गाड़ी की छत पर पुशअप करता नजर आ रहा है. वीडियो को देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे. स्वास्थ्य के लिए व्यायाम करना कितना जरूरी है यह तो हम सब जानते हैं, लेकिन चलती गाड़ी की छत पर व्यायाम करना स्वास्थ्य के लिए कितना हानिकारक यह बात इस शख्स को थोड़ी देर बाद पता चली. आज कल की युवा पीढ़ी सड़क पर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाना और जानलेवा स्टंट करना कूल ट्रेंड समझती है, लेकिन कई बार जाने-अनजाने की गई ऐसी गलतियां काफी खतरनाक साबित हो सकती हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में भी शख्स ऐसी ही गलती करता नजर आ रहा है, जो आगे चलकर उसके लिए भारी पड़ती नजर आई. 

इंटरनेट पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का बताया जा रहा है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि लखनऊ स्थित गोमतीनगर में एक शख्स तेज रफ्तार में दौड़ते हुए वाहन की छत पर किसी 'सुपरहीरो' की तरह एक्टिंग करते हुए पुशअप मार रहा था. हालांकि अगले ही पल जो हुआ, उसके बाद यह शख्स शायद भविष्य में ऐसी गलती दोहराने के बारे में सोचेगा भी नहीं. दरअसल, वीडियो में तेज रफ्तार में दौड़ती कचरे की गाड़ी पर शख्स पुशअप करता है और थोड़ी दूर पर गिर जाता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो लखनऊ की एडिशनल डिप्टी पुलिस कमिश्नर श्वेता श्रीवास्तव (Shweta Srivastava) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए लोगों को जागरूक किया जा रहा है कि वो सड़क पर ऐसी हरकत ना करें, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ जाएं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, 'शक्तिमान नहीं बुद्धिमान बनें, कृपया ऐसे जानलेवा स्टंट न करें.' श्वेता ने अपने ट्वीट में तंज कसते हुए लिखा, 'गोमतीनगर, लखनऊ का कल रात का दृश्य- बन रहे थे शक्तिमान, कुछ दिनों तक नहीं हो पाएंगे विराजमान! चेतावनी: कृपया ऐसे जानलेवा स्टन्ट न करें!'

वायरल वीडियो शनिवार रात का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा शख्स आगे जाकर  नियंत्रण बिगड़ने के कारण धड़ाम से सड़क पर जा गिरता है. वीडियो के अगले फ्रेम में देखेंगे कि उसी बुरी तरह चोट आई हैं. कमर, चेहरा और पैर सहित पूरे शरीर पर खरोंच के निशान देखे जा सकते हैं.

* ""कभी देखा है ऐसा अजीबोगरीब क्रिएशन? इंजीनियर ने बना डाली आधे पहिये वाली साइकिल
* 'स्पाइडरमैन' ने बस की छत पर किया धमाकेदार डांस, Video हो रहा वायरल
* "ट्रक से गिरी बीयर की बोतलें देख इकट्ठा हो गए लोग, किया कुछ ऐसा कि अब सब कर रहे तारीफ

देखें वीडियो- सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ हुईं स्पॉट, कपल की दिखी प्यारी बॉन्डिंग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस गोलूमोलू सी एक्सप्रेशन क्वीन के आगे फेल है बॉलीवुड की कई हसीनाएं, स्टाइल देख क्यूटनेस पर आप भी हार बैठेंगे दिल
चलती गाड़ी की छत पर चढ़कर खुद को 'शक्तिमान' समझ रहा था शख्स, आगे जो हुआ उसे देख दहल जाएगा दिल
ड्राइवर ने दुल्हन की तरह सजाया ऑटो, प्यार की यह 'अधूरी कहानी' सुनकर हो जाएंगे इमोशनल
Next Article
ड्राइवर ने दुल्हन की तरह सजाया ऑटो, प्यार की यह 'अधूरी कहानी' सुनकर हो जाएंगे इमोशनल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;