इस लक्जरी ब्रांड ने बना दिए बिल्कुल इंसान के पैरों जैसे जूते, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

इन घुटने तक ऊंचे जूतों की कीमत लगभग $2,500 (2 लाख रुपये से अधिक) है और ये केवल दो स्किन टोन विकल्पों में उपलब्ध हैं.

इस लक्जरी ब्रांड ने बना दिए बिल्कुल इंसान के पैरों जैसे जूते, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

इस लक्जरी ब्रांड ने बना दिए बिल्कुल इंसान के पैरों जैसे जूते

लक्ज़री फ़ैशन ब्रांड (Luxury Fashion Brands) अपने नए-नए विचारों के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, ऐसी कीमती और महंगी चीजों की कीमतें भी ज्यादा होती हैं. ऑनलाइन वायरल होने वाली कई चीज़ों में डोल्से और गब्बाना (Dolce & Gabbana) की 32,000 रुपये की "खाकी स्की मास्क कैप" या 9,000 रुपये की ह्यूगो बॉस (Hugo Boss) फ्लिप-फ्लॉप शामिल हैं. अब, नए हैरान करने वाले फैशन ट्रेंड में, फ्रांसीसी लक्जरी ब्रांड लुई वुइटन (Louis Vuitton) ने एक महिला के पैर की तरह दिखने वाले सफेद टखने के मोज़े और एक काले रंग की स्टिलेटो की एक जोड़ी के साथ रंगे हुए जूते की शुरुआत की है. इन घुटने तक ऊंचे जूतों की कीमत लगभग $2,500 (2 लाख रुपये से अधिक) है और ये केवल दो स्किन टोन विकल्पों में उपलब्ध हैं.

फैशन इंफ्लुएंसर इसाबेल एलेन (Fashion Influencer Isabelle Allain) ने सोशल मीडिया पर इन जूतों को "अजीब बकवास" बताया. कंटेंट क्रिएटर ने प्रोडक्ट को अनबॉक्स किया. जिसे इंस्टाग्राम पर लाखों बार देखा गया.

देखें Video:

अब, इस अनोखे फुटवियर डिज़ाइन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी है. जबकि कुछ यूजर्स ने डिज़ाइन को "घृणित" माना, दूसरों ने कहा कि अगर ब्रांड और भी स्किन टोन वाले ऐसे जूते बनाता है तो वे उन्हें खरीदने पर विचार करेंगे.

एक यूजर ने लिखा, "आपकी पहली पोस्ट में 1000% लग रहा था कि ये जूते भयानक हैं...और अब मैं ऐसा महसूस कर रहा हूं...मुझे इनकी जरूरत है." दूसरे ने कहा, "मैं कभी भी नफरत नहीं करना चाहता था लेकिन आखिरकार किसी चीज़ से इतना प्यार करने लगा, हे भगवान." तीसरे यूजर ने कमेंट, "आप सुंदर हैं लेकिन मुझे जूतों से नफरत है." चौथे ने कहा, "मुझे लगता है कि मुझे सोचना चाहिए कि जूते अजीब हैं लेकिन वे बहुत अच्छे हैं और मैं उन्हें पसंद करता हूं." पांचवें यूजर ने कहा, "अगर वे दूसरी स्किन टोन के जूते भी बनाएंगे तो मैं खरीदूंगा," 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आइटम विवरण के अनुसार, "इल्यूजन हाई बूट्स" (Illusion high boots) कहे जाने वाले ये जूते लुई वुइटन (Louis Vuitton) के फॉल-विंटर 2023 फैशन शो का मुख्य लुक हैं. वे "अतियथार्थवादी कला आंदोलन" के समर्थक हैं.