विज्ञापन
Story ProgressBack

महिला ने बनाया ऐसा Wig कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड, लोग बोले- विग नहीं ये ग्रेट वॉल ऑफ चाइना है

जानकर हैरानी होगी, लेकिन हाल ही में एक महिला ने अपने लिए बालों का ऐसा विग बनाया है, जो अब गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में जगह बना चुका है. यह विग इतना चौड़ा है कि, आप भी देखकर सोच में पड़ जाएंगे.

Read Time: 3 mins
महिला ने बनाया ऐसा Wig कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड, लोग बोले- विग नहीं ये ग्रेट वॉल ऑफ चाइना है

Wig World Record Viral Video: आजकल हर किसी को खूबसूरत दिखने की चाह है और खूबसूरती पर चार चांद लगाते हैं आपके घने रेशमी मुलायम बाल. आज के समय में कुछ लोग बालों को घना और खूबसूरत दिखने के चक्कर में विग का इस्तेमाल करते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने कम और पतले बालों को छिपाने के लिए विग का यूज करते हैं. आपने ऐसे कई स्टार्स के बारे में सुना ही होगा, जो कि हेयरप्लांट जैसे ट्रीटमेंट को ना लेकर 'शूट लाइफ' के लिए विग पर निर्भर रहते हैं. वहीं इन विग की कीमत भी अच्छी खासी होती है. हाल ही में एक महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिन्होंने लंबे समय तक मेहनत करके इतना चौड़ा विग बनाया कि, यह अपने आप में रिकॉर्ड बन गया है. यही वजह है कि अब उनका यही वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

विग ऐसी जो होश उड़ा दे

जानकर हैरानी होगी, लेकिन हाल ही में एक महिला ने अपने लिए बालों का ऐसा विग बनाया है, जो अब गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में जगह बना चुका है. यह विग इतना चौड़ा है कि, आप भी देखकर सोच में पड़ जाएंगे. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, जहां विग की लंबाई जमीन छू रही है. वहीं चौड़ाई भी कुछ कम नहीं है. बताया जा रहा है कि, इस विग की चौड़ाई 3.64 मीटर यानि कि 11 फीट 11 इंच है. यही वजह है कि महिला ने विग के जरिये इस अद्भुत रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया है.

यहा देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने कही ये बात

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को guinnessworldrecords ने अपने अकाउंट पर शेयर किया गया है. पहली नजर में देखकर आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे कि, यह विग है या कुछ और....लेकिन ध्यान से देखेंगे तो समझ जाएंगे कि इसे बनाया ही इस तरह गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 6 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 57 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'ये विग है या ग्रेट वॉल ऑफ चाइना.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पसंद करें या नहीं करें लेकिन उसने इसे बनाया है और रिकॉर्ड में दर्ज भी किया है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'लोगों को कितना मिलता है ये सब करने का.'

ये भी पढ़ें: Heat Wave: IMD की चेतावनी , Delhi NCR और North India में गर्मी का प्रकोप, Rajasthan में पारा 50

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शादी के समय दहाड़े मार-मारकर रोती नजर आई दुल्हन, लोग बोले- विदाई हो रही या किडनैपिंग
महिला ने बनाया ऐसा Wig कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड, लोग बोले- विग नहीं ये ग्रेट वॉल ऑफ चाइना है
स्पेन में मिला 3 हजार साल पुराना खजाना, पृथ्वी नहीं किसी दूसरे ग्रह के लोहे से बनी चीजें
Next Article
स्पेन में मिला 3 हजार साल पुराना खजाना, पृथ्वी नहीं किसी दूसरे ग्रह के लोहे से बनी चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;