दुकान मर बैठे दृष्टिहीन माता-पिता को खाने में मदद करती दिखी छोटी बच्ची, Video देख पसीजा लोगों का दिल

वीडियो में, छोटी लड़की अपने माता-पिता की मदद करती और उन्हें नाश्ता परोसती हुई दिखाई दे रही है, जबकि दंपति सड़क किनारे की दुकान पर खाने के लिए बैठे हैं.

दुकान मर बैठे दृष्टिहीन माता-पिता को खाने में मदद करती दिखी छोटी बच्ची, Video देख पसीजा लोगों का दिल

दुकान मर बैठे दृष्टिहीन माता-पिता को खाने में मदद करती दिखी छोटी बच्ची

मुंबई के एक स्ट्रीट फूड स्टॉल पर अपने दृष्टिहीन माता-पिता की देखभाल करने वाली एक स्कूल जाने वाली बच्ची का एक दिल जीत लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम यूजर मिथ इंडुलकर ने 4 दिन पहले वीडियो शेयर किया था और तब से इसे 4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 10 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

"जब मैंने उन्हें पहली बार देखा तो मैं बहुत भावुक हो गया. हर दिन मैं उन्हें इस दुकान (मीरा रोड) पर आते हुए देखता हूं. माता-पिता देख नहीं सकते हैं लेकिन वे अपनी बेटी की आंखों से दुनिया देख रहे हैं. मिथ इंडुलकर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, इस छोटी सी बच्ची ने सिखाया 'आपके माता-पिता से ज्यादा आपकी कोई परवाह नहीं करता, इसलिए इससे पहले कि वे आपको छोड़कर जाएं, उनकी देखभाल करें.'

देखें Video:

वीडियो में, छोटी लड़की अपने माता-पिता की मदद करती और उन्हें नाश्ता परोसती हुई दिखाई दे रही है, जबकि दंपति सड़क किनारे की दुकान पर खाने के लिए बैठे हैं. अंत में, युगल भी उठते और चलते हुए दिखाई देते हैं क्योंकि उनकी बेटी आगे बढ़ती है.

इंटरनेट यूजर्स ने इस प्यारे से वीडियो पर फौरन प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कमेंट सेक्शन को दिल और ताली बजाने वाले इमोजी से भर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, "यह वास्तव में दिल को छू लेने वाला और खूबसूरत बंधन है." दूसरे ने कहा, "अगर कोई इस लड़की को चोट पहुंचाता है, तो हम उसे माफ नहीं करेंगे." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "वह वही कर रही है जो अधिकांश किशोर और वयस्क यह महसूस करने में विफल रहते हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए, इतनी कम उम्र में अपने माता-पिता की देखभाल करना." चौथे ने कहा, "दुनिया को यहां किसी भी बड़े लोगों की तुलना में इस छोटी लड़की की ज्यादा जरूरत है."