क्रिसमस पर छोटी बच्ची ने अपनी दादी से मांगा अनोखा गिफ्ट, फिर हुआ कुछ ऐसा, Video देख रो पड़ेंगे आप

एक बच्ची ने क्रिसमस पर एक ऐसा गिफ्ट मांग लिया है, जिसके बारे में जानकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. इस बच्ची ने गिफ्ट के तौर पर दादी को हग करने की इच्छा जाहिर की है.

क्रिसमस पर छोटी बच्ची ने अपनी दादी से मांगा अनोखा गिफ्ट, फिर हुआ कुछ ऐसा, Video देख रो पड़ेंगे आप

क्रिसमस पर छोटी बच्ची ने अपनी दादी से मांगा अनोखा गिफ्ट

हर तरफ क्रिसमस की धूम है, ऐसे में बड़ों से लेकर बच्चों तक सभी क्रिसमस को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बच्चे तो सिर्फ इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि क्रिसमस पर इस बार उन्हें क्या गिफ्ट मिलने वाला है. कुछ बच्चे तो सेंटा क्लॉज के इंतजार में बैठे हैं और उन्हें क्या गिफ्ट चाहिए इसकी लिस्ट भी तैयार कर ली है. इसी बीच एक बच्ची ने क्रिसमस पर एक ऐसा गिफ्ट मांग लिया है, जिसके बारे में जानकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. इस बच्ची ने गिफ्ट के तौर पर दादी को हग करने की इच्छा जाहिर की है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को लड़की की मां अमेलिया (एमी) जोन्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इस छोटे से वीडियो में छोटी बच्ची की लिस्ट का एक फोटो दिखाई गई है. लिस्ट के अनुसार, वो क्रिसमस के लिए एक पालतू जानवर, एक मेडिकल किट और "दादी" से गले मिलना चाहती थी, और उसने यह भी लिखा था कि अगर इसमें से कुछ भी नहीं हुआ तो भी ठीक कोई बात नहीं. इसके बाद, लड़की की आंखों पर पट्टी बंधे हुए देखा जा सकता है, जब उसकी दादी कार में उसका इंतजार कर रही है. वीडियो के आखिर में आब देखेंगे कि बुजुर्ग महिला अपनी पोती को कसकर गले लगाने के लिए कार से बाहर निकलती हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “हालांकि हमें @ पापा की माँ को ज्यादा देखने को नहीं मिलता है, लेकिन उनका और मेरी बेटी का रिश्ता बहुत खास है. इस साल उसकी सबसे बड़ी क्रिसमस इच्छा पूरी हुई. ” इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो देखकर काफी इमोशनल हो गए. एक यूजर ने लिखा- ये देखकर मेरी आंखे भर आईं. दूसरे ने लिखा- ये अबतक का सबसे प्यारा वीडियो है.