कैंसर से जंग जीतकर लौटा बच्चा, तो पिता ने खुशी से जो किया, देखकर भर आएंगी आपकी आंखें - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा कैंसर जैसी बीमारी को हराकर अपने घर वापस लौटा, तो उसके पिता की खुशी देखने लायक थी.

कैंसर से जंग जीतकर लौटा बच्चा, तो पिता ने खुशी से जो किया, देखकर भर आएंगी आपकी आंखें - देखें Video

कैंसर से जंग जीतकर लौटा बच्चा, तो पिता ने खुशी से जो किया, देखकर भर आएंगी आपकी आंखें

कैंसर एक ऐसी जानलेवा बीमारी है कि जिसको हो जाए उसके साथ उसके परिवार वाले भी खुश रहना भूल जाते हैं. ये बीमारी काफी लंबे समय तक चलती है और इसका इलाज भी काफी लंबा और मुश्किल है. अगर बात बच्चों की हो, तो बच्चों के लिए तो इस बीमारी से जूझना और भी ज्यादा मुश्किल हो जाता है. वहीं, जब कोई बच्चा या बड़ा इस बीमारी से जंग जीतकर ठीक हो जाता है और अस्पताल से घर वापस लौटता है, तो बच्चे के माता-पिता और उसके पूरे परिवार की खूशी का ठिकाना ही नहीं रहता. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा कैंसर जैसी बीमारी को हराकर अपने घर वापस लौटा, तो उसके पिता की खुशी देखने लायक थी.

इस छोटे से वीडियो में एक पिता को जब ये पता चलता है कि उसका बेटा कैंसर-मुक्त हो गया है, तो वो बेटे को गोद में लेकर खुशी से झूमने लगता है. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि पिता-बच्चे को गोद से नीचे उतारकर उसके साथ मस्ती से डांस करने लगता है. वीडियो में दोनों एकसाथ जबरदस्त मस्ती भरा डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो का सबसे प्यारा हिस्सा यह था कि वे दोनों लाल और काले रंग की चेक शर्ट और जींस पहने हुए थे. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- "महान नेता जानते हैं कि आत्मविश्वास कैसे बढ़ाया जाए जो सफलता की ओर ले जाता है."

वीडियो को बच्चे के पिता केनिथ एलन थॉमस ने अपलोड किया था. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और अबतक लगभग 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग पिता और बेटे की इस बहादुर जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे है.

इस वीडियो को भी देखें : सिर के ऊपर से जा रहे तार पर लटक रहा था बड़ा-सा सांप, देखकर निकल गई लोगों की चीख


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com