शेरनी ने सफारी गाड़ी पर किया हमला, अंदर घुसकर पर्यटकों के मुंह को लगी कुरेदने, फिर जो हुआ, देख खड़े जाएंगे रोंगटे

Lioness Attack Video: वीडियो में एक पर्यटक द्वारा की जा रही रिकॉर्डिंग को दिखाया गया है. क्लिप में एक शेरनी वाहन के अंदर कूद जाती है और अपने मुंह से पर्यटकों को कुरेदने लगती है.

शेरनी ने सफारी गाड़ी पर किया हमला, अंदर घुसकर पर्यटकों के मुंह को लगी कुरेदने, फिर जो हुआ, देख खड़े जाएंगे रोंगटे

शेरनी ने सफारी गाड़ी पर किया हमला

Lioness Attack Video: अगर आप खुले वाहन में सफारी के लिए गए हैं, तो आप शायद जानते होंगे कि गाड़ी पर जंगली जानवर कभी भी हमला कर सकते हैं, जो आपके लिए बेहद खतरनाक हो सकता है. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो भी हैं जिनमें जंगली जानवरों द्वारा सफारी गाड़ी पर हमलों की ऐसी घटनाओं को कैद किया गया है. लेकिन सफारी वाहन के अंदर शेरनी के कूदने का यह वीडियो न केवल भयानक है बल्कि रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में एक पर्यटक द्वारा की जा रही रिकॉर्डिंग को दिखाया गया है. क्लिप में एक शेरनी वाहन के अंदर कूद जाती है और अपने मुंह से पर्यटकों को कुरेदने लगती है. लोग डरने के बजाय शेरनी को प्यार और दुलार करने लगे.

देखें Video:

शेरनी गाड़ी के अंदर पर्यटकों के ऊपर से चलकर आगे बढ़ती जाती है. वीडियो देख कर ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो 5.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेरों प्रतिक्रियाओं के साथ वायरल हो रहा है. जबकि कुछ यह मानने के मूड में नहीं थे कि शेरनी ने किसी पर हमला नहीं किया, दूसरों को यह देखकर आश्चर्य हुआ कि सफारी के दौरान अचानक आ गए इस डरावने मेहमान को देख लोगों को ज़रा भी डर नहीं लगा.

Featured Video Of The Day

हमलोग : अमेरिका-चीन में तनातनी, 'गुब्बारे' पर कौन बोल रहा है सच ?