शेरनी ने हाथी पर किया हमला, ऊपर चढ़कर की जबरदस्त Fight, फिर हाथी ने जो किया, Video देख दंग रह जाएंगे आप

ये वीडियो एक शेरनी और हाथी का है. वीडियो में दिखाया गया है कि शेरनी ने हाथी पर हमला कर दिया, लेकिन कुछ देर बाद हाथी ने जो किया वो देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

शेरनी ने हाथी पर किया हमला, ऊपर चढ़कर की जबरदस्त Fight, फिर हाथी ने जो किया, Video देख दंग रह जाएंगे आप

शेरनी ने हाथी पर किया हमला, ऊपर चढ़कर की जबरदस्त Fight

सोशल मीडिया पर जानवरों की फाइट (Animal Fight Video) के खतरनाक वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. कई बार तो ऐसे वीडियो भी देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो देखने में बेहद खतरनाक है और जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ये वीडियो एक शेरनी और हाथी का है. वीडियो में दिखाया गया है कि शेरनी ने हाथी पर हमला कर दिया (Lioness attack on elephant video), लेकिन कुछ देर बाद हाथी ने जो किया वो देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

ये वीडियो ट्विटर पर @afaf66551 नाम के पेज पर शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीड़ियो में एक शेरनी को हाथी का शिकार करने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. वीडियो को पहले एक वाइल्डग्राफर फोटोग्राफर द्वारा रिकॉर्ड किया गया था, बाद में इसे एक यूजर्स द्वारा ट्विटर पर दोबारा शेयर किया गया है. वीडियो में एक आप वाइल्डग्राफर फोटोग्राफर को अपनी जीप के पास हाथी और शेरनी के बीच लड़ाई को रिकॉर्ड करते हुए देख सकते हैं.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेरनी ने हाथी पर हमला किया और वो हाथी पर बैठकर उसके कान चबाने की कोशिश करती है. हाथी शेरनी को हटाने में सफल हो जाता है लेकिन शेरनी बगल से दोबारा उसपर हमला करती है. और फिर से हाथी का कान काटने की कोशिश करने लगती है. जान बचाने के लिए हाथी भी सूंड से शेरनी को मारने लगता है, परेशान होकर शेरनी भागने लगती है और हाथी भी उसके पीछे भागता है.

ये भी देखें-

शादी वाला नागिन डांस नहीं, बल्कि असली किंग कोबरा का रोमांटिक डांस, Video देख आप भी कहेंगे- ‘गजब'

दोस्त की मोटरसाइकिल पर जैसे ही पीछे बैठा शख्स, बाइक के हो गए दो टुकड़े, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

हिरण के बच्चे को खाने ही वाला था मगरमच्छ, जान बचाने बीच में आ गई मां, Video में देखें आया क्या ट्विस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शौक, पसंदीदा फिल्म और बहुत कुछ : अरविंद केजरीवाल के साथ रैपिड फायर