दोस्त की मोटरसाइकिल पर जैसे ही पीछे बैठा शख्स, बाइक के हो गए दो टुकड़े, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स जैसे ही अपने दोस्त की बाइक पर पीछे बैठता है, बाइक के दो हिस्से हो जाते हैं. जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

दोस्त की मोटरसाइकिल पर जैसे ही पीछे बैठा शख्स, बाइक के हो गए दो टुकड़े, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

दोस्त की मोटरसाइकिल पर जैसे ही पीछे बैठा शख्स, बाइक के हो गए दो टुकड़े

सोशल मीडिया वो जगह है जहां आपको ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं, जिनकी आप कल्पना भी नहीं करते होंगे. कई बार तो ऐसे मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो भी देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स जैसे ही अपने दोस्त की बाइक पर पीछे बैठता है, बाइक के दो हिस्से हो जाते हैं. जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक पर पहले से ही बैठा है. और अपने दोस्त का इंतजार कर रहा है. जैसे ही उसका दोस्त उछलकर बाइक पर पीछे बैठता है, बाइक के दो टुकड़े हो जाते हैं. इसे देख दोनों दोस्त हंसने लगते हैं. ये वीडियो इतना फनी है कि आप भी इसे देखकर अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

देखें Video:

वीडियो को इंस्टाग्राम के earthell पेज पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो देखकर हंसते हंसते लोटपोट हो रहे हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. यूजर्स वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

ये भी देखें-

पटना के गंगा घाट पर Competitive Exams की तैयारी करते छात्रों की फोटो वायरल, हर्ष गोयनका बोले- सपनों की...

दसवीं के एग्जाम में स्टूडेंट ने Answer Sheet पर लिख डाला- पुष्पा राज...अपुन लिखेगा नहीं...!

मुर्गी ने अपने बच्चों को बचाने के लिए बाज के साथ की जबरदस्त Fight, आगे जो हुआ, Video देख नहीं होगा यकीन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BJP की 42 वर्षों की कहानी, क्या आप जानते हैं?