विज्ञापन
This Article is From Mar 24, 2022

भूख से तिलमिलाते जंगल के राजा ने शेरनी पर बोल दिया हमला, Video देख आप भी रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर अक्सर वाइल्ड लाइफ एनिमल के वीडियो यूजर्स को काफी अट्रैक्ट करते हैं, लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल, वायरल वीडियो में एक खूंखार शेर को शेरनी पर हमला करते हुए देखा जा रहा है. वहीं, एक अन्य शेरनी को दूसरी शेरनी की मदद के लिए आगे आते देखा जा रहा है.

भूख से तिलमिलाते जंगल के राजा ने शेरनी पर बोल दिया हमला, Video देख आप भी रह जाएंगे दंग
अपने ही दल की शेरनी पर हमला करते शेर का यह VIDEO हैरत में डाल देगा

जंगल का राजा शेर अक्सर भूख लगने के कारण पहले से ज्यादा खूंखार हो जाता है, जिसके बाद वो एक ही पल में अपने नुकीले पंजों से एक ही झटके में अपने शिकार को ढेर कर देता है. बहुत कम समय ही ऐसा देखा जाता है जब शिकार शेर के सामने लड़ने की कोशिश करे. नहीं तो ज्यादातर शिकार शेर के डर से ही पानी-पानी होकर अपने घुटने टेक देते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. वायरल वीडियो में एक खूंखार शेर को शेरनी पर हमला करते हुए देखा जा रहा है. वहीं, एक अन्य शेरनी को दूसरी शेरनी की मदद के लिए आगे आते देखा जा रहा है. देखिए पूरा वीडियो...

यहां देखिए ये वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों वाइल्ड लाइफ एनिमल के वीडियो छाए हुए हैं, जिसमें खूंखार शेर को शेरनी पर हमला करते देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान हैं. अक्सर आपने इंटरनेट पर वायरल होते वाइल्ड लाइफ एनिमल के वीडियो देखे होगे, जिसमें कई बार उनकी लाइफस्टाइल से जुड़े रूटीन को दिखाया जाता है, जो यूजर्स को काफी अट्रैक्ट भी करता है. शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा समय जंगली जानवरों के वीडियो सर्च किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

बाड़े में घुसे जंगली भालू को सुअरों ने मिलकर सिखाया सबक, VIDEO हो रहा वायरल

वीडियो में एक शेर को भूख लगने के कारण अपने ही दल की शेरनी को अपना शिकार बनाने की कोशिश करते देखा जा रहा है. वहीं एक अन्य शेरनी को दूसरी शेरनी की मदद करने के लिए आगे आता देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए तो आप भी हैरान रह जाएंगे.

Video: यह बच्चा तो बड़ा ही हैवी ड्राइवर निकला! विशालकाय अजगर के ऊपर बैठकर कर रहा है मस्ती

वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वायरल इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं. वहीं हजारों यूजर्स इस वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. वीडियो को देखकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
भूख से तिलमिलाते जंगल के राजा ने शेरनी पर बोल दिया हमला, Video देख आप भी रह जाएंगे दंग
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com