बाड़े में घुसे जंगली भालू को सुअरों ने मिलकर सिखाया सबक, VIDEO हो रहा वायरल

इंटरनेट पर सुअर के बाड़े में घुसते एक जंगली भालू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई दंग है. वीडियो में आगे जंगली भालू को सुअरों से डरते हुए दुम दबाकर भागते देखा जा रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रिएक्शन की बाढ़ ला दी है.

बाड़े में घुसे जंगली भालू को सुअरों ने मिलकर सिखाया सबक, VIDEO हो रहा वायरल

बाड़े में घुस आया जंगली भालू को सुअरों ने चतुराई से भगाया बाहर

सोशल मीडिया पर अक्सर आपने जानवरों की लड़ाई का वीडियो देखा होगा, लेकिन हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अक्सर जंगली और घरेलु जीवों की लड़ाई में जंगली जानवर ही जीतते हैं, लेकिन इस वीडियो को देखकर आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक जंगली भालू, सुअर (Pigs) के बाड़े (Domestic Pig attacks black bear viral video) में घुस आता है, जिसके कुछ ही देर बाद भालू (Bear) को उल्टे पैर दुम दबाकर भागना पड़ता है. वायरल इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बढ़चढ़ कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

इंटरनेट पर वायरल होता यह वीडियो संयुक्त राज्य अमेरिका (United States) के कनेक्टिकट (Connecticut) का बताया जा रहा है. वीडियो में सबसे पहले एक काला जंगली भालू सुअरों के बाड़े (Bear enters enclosure of pigs) में कूदकर घुस जाता है. भालू के बाड़े में घुसते ही एक सुअर उस पर हमला बोल देता है. भालू कद में सुअर से लंबे होने के बावजूद उसके हमले से खुद को बचा नहीं पाता.

मालिक को लजीज खाना खाते देख नौटंकीबाज़ Doggy के मुंह में आया पानी, VIDEO देख छूट जाएगी हंसी

सुअर सिर से भालू को ढकेलता है, इसी बीच बाड़े के अंदर बने एक छोटे से कमरे में से दूसरा सुअर बाहर आता है और भालू पर हमला बोल देता है. दूसरे सुअर को देखकर जैसे भालू की सिट्टी-पिट्टी ही गुम हो जाती है. वीडियो को देखकर भालू के डर का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस बीच सुअर बुरी तरह से भालू के पीछे पड़ जाता है. इन सबके बीच हाथ से बाजी निकलते देख भालू वहां से खिसकना ही सही समझता है. उसके बाद भालू न आव देखा न ताव तुरंत जैसे बाड़े में दाखिल हुआ था, वैसे ही गिरते-पड़ते बाड़े से दुम दबाकर भाग गया.

Video: यह बच्चा तो बड़ा ही हैवी ड्राइवर निकला! विशालकाय अजगर के ऊपर बैठकर कर रहा है मस्ती

वीडियो में दिख रहे इन दो सुअरों का नाम उनके मालिक ने मैरी (Mary) और हैमी (Hammy) रखा है. सुअरों और भालू की लड़ाई का यह पूरा नजारा बाड़े के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसे बाद में YouTube और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platforms) पर अपलोड कर दिया गया. इस वीडियो को अकेले यूट्यूब (YouTube) पर ही सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

एक्टिंग के मामले में सबका 'बाप' यह Doggy, Video देख हो जाएंगे आप भी इसके दीवाने

वीडियो के वायरल होते ही ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की जैसे बाढ़ ही आ गई. वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, 'अगर ये जंगली सुअर होते तो वो भालू को जान से ही मार डालते. घरेलु सुअरों के दांत छोटे होते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वीडियो काफी फनी है क्योंकि भालू को समझ ही नहीं आ रहा है कि उससे क्या गलती हो गई.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उसे काफी वक्त बाद ये पता चला कि सुअर काटते भी हैं.' एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'सुअर, भालू के साथ तो काफी अच्छा कर गए, अब उन्हें 'एंग्री बर्ड' के साथ भी ऐसे लड़ना होगा.'

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com