सड़क पर घूम रहा था तेंदुआ, वीडियो बनाने लगे लोग, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर तेंदुए का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान है. इस वीडियो में एक तेंदुआ खुलेआम सड़क पर घूमता दिखाई दे रहा है, जिसके आसपास काफी लोग हैं और वे सभी इस तेंदुए का वीडियो (Leopard Video) बना रहे हैं.

सड़क पर घूम रहा था तेंदुआ, वीडियो बनाने लगे लोग, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Viral Video

सड़क पर घूम रहा था तेंदुआ, वीडियो बनाने लगे लोग

सोशल मीडिया पर तेंदुए का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान है. इस वीडियो में एक तेंदुआ खुलेआम सड़क पर घूमता दिखाई दे रहा है, जिसके आसपास काफी लोग हैं और वे सभी इस तेंदुए का वीडियो (Leopard Video) बना रहे हैं. ये वीडियो हिमाचल के तीर्थन वैली का बताया जा रहा है. वीडियो में कुछ लोग तो तेंदुए के डर से उसते बचने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उसके नजदीक जाकर उसका वीडियो बना रहे हैं. वीडियो को इंटरनेट पर बार-बार देख जा रहा है. लोग वीडियो को देखकर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि तेंदुए को ऐसे खुला छोड़कर गलती की गई है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो IFS सुसांता नंदा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, “अपना वाहन ढूंढते हुए.” इस वीडियो को अबतक 11 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा वीडियो पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कैसे तेंदुआ सड़क पर इधर-उधर शान से घूम रहा है. सड़क पर कई गाड़ियां खड़ी हैं और उसके आसपास काफी लोग भी मौजूद हैं. कुछ लोग तेंदुए से जर कर दूर हटने की कोशिश कर रहे हैं, तो कुछ लोग उसका वीडियो बनाने के लिए उसके बिल्कुल नजदीक पहुंच गए हैं.